एसएचओ से भिड़े भाजपाई, एएसआइ की वर्दी फाड़ी

एक तरफ जहां सारे शहर में क‌र्फ्यू लगा होने के चलते लोग अपने घरों में बैठने को मजबूर थे। वहीं दूसरी ओर कार्रवाई न होने और पुलिस पर बदसुलूकी का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार देर रात थाना मोती नगर के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:41 PM (IST)
एसएचओ से भिड़े भाजपाई, एएसआइ की वर्दी फाड़ी
एसएचओ से भिड़े भाजपाई, एएसआइ की वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : एक तरफ जहां सारे शहर में क‌र्फ्यू लगा होने के चलते लोग अपने घरों में बैठने को मजबूर थे। वहीं दूसरी ओर कार्रवाई न होने और पुलिस पर बदसुलूकी का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार देर रात थाना मोती नगर के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया। थाना प्रभारी के बहुत कहने पर भी जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना नहीं हटाया तो पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

आठ फरवरी को मोती नगर के खैबर चौक इलाके में दो गाड़ियों के बीच टक्कर हो गई थी। इसमें दोनों पक्षों ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोप है कि उस मामले में पुलिस ने किसी पक्ष के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसके चलते एक पक्ष के लोग बुधवार सुबह कार्रवाई की मांग को लेकर मोतीनगर थाने पहुंचे। उनका आरोप है कि वे दिनभर थाने बैठे रहे। मगर किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। बताया जा रहा है कि देर शाम जब थाना प्रभारी गुरशिदर कौर वहां पहुंची तो शिकायतकर्ता के साथ पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता उनसे उलझ गए। वहां मौजूद एएसआइ जसपाल सिंह ने जब थाना प्रभारी और भाजपा कार्यकर्ताओं मैं बीच बचाव करने का प्रयास किया। तो भाजपा कार्यकर्ता उसके साथ भिड़ गए। खींचतान के दौरान एएसआइ जसपाल सिंह की वर्दी फट गई। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को थाने के बाहर खदेड़ दिया।

थाने के बाहर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने फोकल प्वाइंट मंडल अध्यक्ष तीर्थ तनेजा, ढोलेवाल अध्यक्ष केवल गर्ग, जतिदर गोरियन तथा धर्मेंद्र शर्मा के नेतृत्व में वहीं पर धरना देकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। हालांकि थाना प्रभारी ने उन्हें क‌र्फ्यू का वास्ता देकर धरना हटाने की मांग की। मगर वह अपनी जिद से नहीं हटे। देर रात 11 बजे पुलिस मुनीश जिदल, गुरप्रीत सिंह तथा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी में थी।

chat bot
आपका साथी