युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों की गिरफ्तारी नहीं, भड़के ग्रामीण

गांव गढ़ी तरखाणां के नौजवान राजपाल सिंह को नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर ग्रामीणों ने खन्ना-नवां शहर हाईवे जाम कर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:34 PM (IST)
युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों की गिरफ्तारी नहीं, भड़के ग्रामीण
युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों की गिरफ्तारी नहीं, भड़के ग्रामीण

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : गांव गढ़ी तरखाणां के नौजवान राजपाल सिंह को नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर ग्रामीणों ने खन्ना-नवां शहर हाईवे जाम कर रोष जताया। तीन जून को युवक की मौत के बाद खन्ना में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर दविदर सिंह, उनकी भाभी कांस्टेबल रजिदर कौर और दो रिश्तेदार वरिदर सिंह व लक्की के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन 15 दिन बीत जाने पर भी आरोपितों को गिरफ्तार न करने पर ग्रामीण भड़क गए।

राजपाल की माता परमजीत कौर व ताया स्वर्ण सिंह ने कहा कि वह पुलिस के उच्च आधिकारियों के पास भी इंसाफ के लिए गए थे। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर दविदर सिंह, उसकी बहू कांस्टेबल रजिदर कौर और उसके रिश्तेदारों ने मेरी व पुत्र राजपाल सिंह की बहुत बेइज्जती की। इस कारण उसने आत्महत्या कर ली। इसी कारण सैकड़ों गांववासियों ने खन्ना-नवांशहर हाईवे जाम कर रोष जाताया।

थाना माछीवाड़ा मुखी इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी लगातार जारी है और जल्द ही उन को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम पूरी निष्पक्षता से कर रही है।

chat bot
आपका साथी