Protest In Ludhiana: नशा तस्कर के खिलाफ कार्रवाई की मांग काे लेकर सीपी दफ्तर में धरना

हबीब गंज इलाके में नशे के कारण एक साल में दो युवाओं की मौत हो गई। लोगों का आरोप है कि एक व्यक्ति अपने घर से नशा की सप्लाई करता है जिसके कारण युवाओं को आसानी से नशा मिल रहा है और वे नशे के आदी हो रहे हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:20 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:20 PM (IST)
Protest In Ludhiana: नशा तस्कर के खिलाफ कार्रवाई की मांग काे लेकर सीपी दफ्तर में धरना
कार्रवाई की मांग काे लेकर सीपी दफ्तर में धरना।

जासं, लुधियाना।  हबीब गंज इलाके में नशे के कारण एक साल में दो युवाओं की मौत हो गई। इलाके के लोगों का आरोप है कि मोहल्ले का ही एक व्यक्ति अपने घर से नशा की सप्लाई करता है, जिसके कारण युवाओं को आसानी से नशा मिल रहा है और वे नशे के आदी हो रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव विक्की सहोता की अध्यक्षता में इलाके के लोगों ने पुलिस कमिश्नर दफ्तर में धरना दिया। इलाके के लोगों ने नशा सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एडीसीपी प्रज्ञा जैन को ज्ञापन दिया। विक्की सहोता ने बताया कि हबीबगंज में एक परिवार के लोग हर तरह का नशा बेचते हैं।

कई बार पुलिस को शिकायत दे चुके हैं लाेग

कई बार पुलिस को शिकायत दे चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि दो युवा एक साल में अपनी जान गंवा बैठे हैं। उन्होंने बताया कि एक युवक की मौत दो दिन पहले हुई है। फिर भी पुलिस को शिकायत दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसकी वजह से उन्हें सीपी दफ्तर में धरना देना पड़ा। एडीसीपी प्रज्ञा जैन ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और सख्त कार्रवाई की जाएगी। बाबू अनार्य, कपिल सिद्धू, अजय बोरिया, आकाश, सूरज, जगापल, शंकर, रमेश, शेरू, रवि, बिमला, प्रकाशो व अन्य उपस्थित हैं।

chat bot
आपका साथी