जगराओं के गांव लक्खा में बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद उसके पति का शव भी घर से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

जगराओं में मंगलवार को गांव लक्खा में 75 वर्षीय वृद्ध महिला का कत्ल हुआ था। उस समय उसके पति के भी संदिग्ध हालत में लापता होने की बात कही गई थी। बुधवार को सुबह घर में तूड़ी वाले कमरे से वृद्धा के पति का शव भी पड़ा हुआ मिला।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 03:52 PM (IST)
जगराओं के गांव लक्खा में बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद उसके पति का शव भी घर से बरामद, जांच में जुटी पुलिस
जगराओं में डबल मर्डर के मामले की जांच करती हुई पुलिस।

जगराओं, जेएनएन। जगराओं में मंगलवार देर शाम को यहां से नजदीक गांव लक्खा में 75 वर्षीय वृद्ध महिला शांति देवी का कत्ल हुआ मिला था। उस समय उसके पति हरिचंद के भी संदिग्ध हालत में लापता होने की बात कही गई थी। थाना हठूर की प्रभारी सब इंस्पेक्टर आर्षप्रीत कौर द्वारा पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचकर वृद्धा का शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया था। उसके बाद मृतका के लड़के पवन कुमार निवासी गांव लक्खा तत्काल निवासी आजाद प्रीत नगर नजदीक जीत का आरा मोगा के बयान पर अज्ञात के खिलाफ थाना हठूर में कत्ल का मुकदमा दर्ज किया गया था। बुधवार को सुबह घर के तूड़ी वाले कमरे से बदबू आनी शुरू हुई तो वहां पर जाकर देखा और मौके पर गांव की पंचायत को सूचित किया। वहां पर जांच करने पर पाया गया कि तूडी वाले कमरे में शांति देवी के पति हरिचंद का शव पड़ा हुआ है।

इस संबंध में पंचायत द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। मामला डबल मर्डर का होने के चलते मौके पर एसडीएम नरेंद्र सिंह धालीवाल, डीएसपी राजेश कुमार, डीएसपी रायकोट नवराज सिंह, सीआईए स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर निशान सिंह और थाना हठूर की प्रभारी सब इंस्पेक्टर आर्षप्रीत कौर ने मौके पर पहुंचकर घर के तूड़ी वाले कमरे में शव को बाहर निकलवाया गया। अज्ञात द्वारा शव के ऊपर मिट्टी डालकर ऊपर टोकरे रख दिए गए थे ताकि पता ना चल सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

क्या कहना है थाना प्रभारी का

इस संबंध में थाना कुर्क प्रभारी सब इंस्पेक्टर आर्षप्रीत कौर से बात की गई  तो उन्होंने इस डबल मर्डर के पीछे किसी भी तरह की लूट की घटना होने से इनकार करते हुए कहा कि मौके पर से कपड़ों द्वारा कोई पैसा आभूषण जा किसी भी तरह के अन्य समान नहीं ले जाया गया। इसलिए इस कत्ल की वजह कोई और हो सकती है जिसकी जांच जारी है जल्द ही आरोपियों को काबू कर केस डबल मर्डर कोट्रेश का लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी