कस्टमर केयर पर की थी शिकायत, वापस फोन आया तो व्यक्ति के खाते से निकाल लिए डेढ़ लाख रुपये

शहर में ठगी का एक अजब मामला सामने अाया है। कस्टमर केयर पर शिकायत करने के बाद ही पीएनबी का अधिकारी बोलकर खाते से नकदी उड़ा ली गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:16 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 12:16 PM (IST)
कस्टमर केयर पर की थी शिकायत, वापस फोन आया तो व्यक्ति के खाते से निकाल लिए डेढ़ लाख रुपये
कस्टमर केयर पर की थी शिकायत, वापस फोन आया तो व्यक्ति के खाते से निकाल लिए डेढ़ लाख रुपये

लुधियाना, जेएनएन। एटीएम से पैसे नहीं निकलने की शिकायत करनी एक व्यक्ति को भारी पड़ गई। वह बैंक के एटीएम से क्रेडिट कार्ड से पैसे निकलवाने गया था, जब पैसे निकालवाने की कार्रवाई की तो पैसे निकले नहीं बल्कि उसके अकाउंट से पैसे कट गए। उसने इसकी शिकायत बैंक के कस्टमर केयर नंबर पर की थी। जिसके बाद उसे एक फोन आया और उक्त ठग ने उसे खुद को बैंक अधिकारी बता उससे ओटीपी ले लिया ओर उसके खाते से पैसे उड़ा दिए।

पुलिस को दी शिकायत में शहीद भगत सिंह कालोनी सलेम टाबरी निवासी हरबंस सिंह ने बताया कि वह 10 अक्तूबर को सलेम टाबरी में स्थित पीएनबी के एटीएम पर क्रेडिट कार्ड से पैसे निकालवाने गया था। उसने दस हजार रुपये निकलवा लिए थे, जब बाद में दोबारा से पैसे निकलवाने लगा तो उसे मैसेज तो आ गया मगर पैसे नहीं निकले। इसके बाद उसने इसकी शिकायत कस्टमरकेयर नंबर पर दी थी।

इसके बाद उसे एक अन्य मोबाइल से फोन आया था और उक्त व्यक्ति ने उसे फोन कर कहा कि वह कस्टमरकेयर अधिकारी है और उसे निकले पैसे वापिस देने है। इसके बाद उसने एक ओटीपी भेजा था, जिसके बाद उसने उक्त ओटीपी उसे दे दिया। बाद में पता चला कि 1 लाख 66 हजार 400 रुपये निकल गए।

पुलिस ने उसकी शिकायत की जांच के बाद अज्ञात लोगाें के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ जिंदर लाल ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपितों की शिनाख्त कर ली जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी