एडीसी ने रायकोट रोड का निर्माण रुकवाया

विवादों व भ्रष्टाचार के कारण चर्चा में रहने वाली नगर कौंसिल जगराओं की ओर से शनिवार को रायकोट रोड पर बन रही नई सड़क का निर्माण रोक दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:40 PM (IST)
एडीसी ने रायकोट रोड का निर्माण रुकवाया
एडीसी ने रायकोट रोड का निर्माण रुकवाया

जागरण संवाददाता, जगराओं : विवादों व भ्रष्टाचार के कारण चर्चा में रहने वाली नगर कौंसिल जगराओं की ओर से शनिवार को रायकोट रोड पर बन रही नई सड़क का निर्माण रोक दिया गया है। इस संबंधी चेकिग करने आए एडीसी अर्बन संदीप कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर रायकोट रोड पर बन रही सड़क का निरीक्षण करने आए हैं।

शिकायतकर्ता पार्षद सतीश कुमार पप्पू, पार्षद अमरजीत सिंह, पार्षद सिद्धू, पार्षद धीर ने शिकायत में लिखा कि सड़क पर 80 एमएम की टाइल लग रही है। वह प्लास्टिक मोलडिग है और एस्टीमेट में स्टील मोलडिग टाइल पास की हुई है। जो सड़क बन रही है, वह काफी ऊंची बन रही है। इस करके दुकानों व गलियां बरसाती पानी से डूब जाएगी। एडीसी ने मौके पर खड़े होकर नगर कौंसिल के ईओ को मोबाइल पर सड़क बनाने के काम को बंद करने के निर्देश दिए। यह भी कहा कि सड़क के स्तर को सही व एसटीमेट के मुताबिक स्टील मोलडिग टाइलें ही लगाई जाएं। एडीसी ने यह भी बताया कि स्थानीय सरकारी विभाग पंजाब के चीफ इंजीनियर कुलदीप वर्मा की ओर से भी ईओ व एएमई को काम बंद करके सड़क संबंधी समूचा रिकार्ड चंडीगढ़ लाने के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी