लोधी क्लब में कोविड बंदिशों के साथ सात महीने बाद गतिविधियां शुरू, एंट्री पर थर्मल स्क्रीनिंग अनिवार्य

लाेधी क्लब में फिजिकल डिस्टेसिंग के मद्देनजर लॉन टेनिस टेबल टेनिस बिल्यिर्ड व बैडमिंटन के लिए मेंबर्स के टाइम स्लाट फिक्स कर दिए गए है। क्लब प्रबंधन ने प्रेसिडेंट डीसी वरिंदर शर्मा के निर्देश पर रेस्टाेरेंट व बॉर का आखिरी आर्डर 8.30 बजे तक देना तय किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 02:39 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 02:39 PM (IST)
लोधी क्लब में कोविड बंदिशों के साथ सात महीने बाद गतिविधियां शुरू, एंट्री पर थर्मल स्क्रीनिंग अनिवार्य
लुधियाना के लाेधी क्लब में सात महीने के बाद चहल-पहल शुरू हाे गई है। (जेएनएन)

लुधियाना, [राजेश शर्मा]। सात महीने बाद लोधी क्लब की गतिविधियां शुरू हो गई है। कोरोना वायरस के चलते बंद पड़े लगभग प्रत्येक सेक्शन को कोविड बंदिशों के साथ 3100 मेंबर्स के लिए खोल दिया गया है। मसलन कार्डरुम टेबल पर तीन से अधिक लोग नहीं बैठ सकेंगे।

जिम की आधी मशीनरी उठाकर हॉल में रख दी गई है ताकि अगर कोई मेंबर बिना एसी के जिमिंग करना चाहे तो वह हॉल वाली मशीनरी का उपयोग कर लें। फिजिकल डिस्टेसिंग के मद्देनजर लॉन टेनिस, टेबल टेनिस, बिल्यिर्ड व बैडमिंटन के लिए मेंबर्स के टाइम स्लाट फिक्स कर दिए गए है। क्लब प्रबंधन ने प्रेसिडेंट डीसी वरिंदर शर्मा के निर्देश पर रेस्टाेरेंट व बॉर का आखिरी आर्डर 8.30 बजे तक देना तय किया है ताकि क्लब को 9 बजे तक बंद कर दिया जाए।
 

इसके अलावा क्लब की नई स्पा, एरोबिक्स सेक्शन, साइकिल पार्किंग, पार्टी गार्डन गप्पशप का भी शुभारंभ भी क्लब प्रेसिडेंट डीसी वरिंदर शर्मा ने बीते सप्ताह कर दिया है। क्लब जनरल सेक्रेटरी नीतिन महाजन ने बताया कि कोविड से बचाव के लिए सभी प्रबंध क्लब ने किए हैं। जैसे सुबह जिम, बैंडमिंटन, टेबल टेनिस, लॉन टेनिस, एरोबिक्स व योगा सेंटर में सदस्यों की अधिक उपस्थिति रहती है। इस दौरान बड़ी संख्या में कर्मचारी वहां मौजूद रहेंगे जो उपयोग होने वाले मशीनों को लगतार डिसइंफेक्ट करते रहेंगे।

परिसर में एंट्री पर ही सदस्यों की थर्मल स्क्रीनिंग अनिवार्य की गई है। बिना मास्क के परिसर में आने की किसी को अनुमति नहीं है। मेंबर्स की सेफ्टी के लिए लोधी क्लब के पूरे स्टाफ का कोविड टेस्ट करवाया गया है। इनकी लगातार मेडिकल जांच की व्यवस्था भी की गई है। रेस्टाेरेंट व बार मैनेजर को हिदायत दी गई है कि यहां फिजीक्ल डिस्टेसिंग का सख्ती से पालन करवाया जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी