कंटेनर की टक्कर से एक्टिवा सवार बुजुर्ग की मौत

चंडीगढ़ रोड के रामगढ़ चौक के पास कंटेनर की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान ढंडारी खुर्द स्थित दुर्गा कालोनी निवासी 68 वर्षीय दिनेश राय के रूप में हुई है। हादसे के बाद मौके पर कंटेनर चालक भागने लगा तो लोगों ने पीछा करके कंटेनर को रोक लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:54 PM (IST)
कंटेनर की टक्कर से एक्टिवा सवार बुजुर्ग की मौत
कंटेनर की टक्कर से एक्टिवा सवार बुजुर्ग की मौत

जासं, लुधियाना : चंडीगढ़ रोड के रामगढ़ चौक के पास कंटेनर की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान ढंडारी खुर्द स्थित दुर्गा कालोनी निवासी 68 वर्षीय दिनेश राय के रूप में हुई है। हादसे के बाद मौके पर कंटेनर चालक भागने लगा तो लोगों ने पीछा करके कंटेनर को रोक लिया। उसके रुकते ही चालक पैदल उतर कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उससे जोरदार धमाका हुआ, जिसे सुनकर लोग इकट्ठा हो गए।

रामगढ़ पुलिस चौकी इंचार्ज सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे मनीश कुमार उर्फ मनु के बयान पर अज्ञात कंटेनर चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित के कंटेनर की फुटेज मिल गई है। उधर, रामगढ़ चौक के पास पड़ते पेट्रोल पंप कारिदे ने बताया कि आरोपित कंटेनर को पेट्रोल पंप पर लगा कमरे में घुस गया। लोगो ने जब बताया कि वह एक्सीडेंट करके आया है तो उसको बाहर निकाला तो वह फिर भाग गया।

chat bot
आपका साथी