लुधियाना में एटीएम को काट नहीं पाए तो आरोपितों ने लगा दी आग, साढ़े 19 लाख रुपये राख

लुधियाना के गांव इकोलाहा में स्टेट बैंक आफ इंडिया के बाहर स्थापित एटीएम को लूटते समय आरोपितों ने उसमें आग लग गई। शुक्रवार रात करीब ढाई बजे तीन से चार लुटेरे एटीएम के पास पहुंचे। उन्होंने मशीन को काटने की कोशिश की। जब काट नहीं पाए तो आग लगा दी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:40 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:40 AM (IST)
लुधियाना में एटीएम को काट नहीं पाए तो आरोपितों ने लगा दी आग, साढ़े 19 लाख रुपये राख
लुधियाना में लूटने आए एटीएम को आरोपितों ने लगाई आग।

खन्ना, जेएनएन। खन्ना के गांव इकोलाहा में स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा के बाहर स्थापित एटीएम को लूटते समय उसमें आग लग गई। इस घटना में एटीएम में रखे 19 लाख रुपये जलकर राख हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। हालांकि अब तक आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई है। शुक्रवार रात करीब ढाई बजे तीन से चार लुटेरे एटीएम के पास पहुंचे। उन्होंने मशीन को काटने की कोशिश की। जब मशीन को काट नहीं पाए तो उन्होंने उसे आग लगा दी। इसके बाद आरोपित कार में सवार होकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

घटना के बाद लोगों ने पुलिस और बैंक अधिकारियों को सूचित किया। बैंक मैनेजर रूबल का कहना है कि एटीएम और कैश पूरी तरह जल गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसएसपी गुरशरणदीप ङ्क्षसह ग्रेवाल का कहना है कि एसपी (आइ) मनप्रीत सिंह और डीएसपी राजन परमिंदर सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। क्षेत्र में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी