हत्या के प्रयास में नामजद आरोपित छह माह बाद भी गिरफ्त से बाहर

शिवसेना नेता कश्मीर गिरी के बेटे व अन्य के खिलाफ पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने के छह माह बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़ित युवक निखिल शर्मा के पिता और म्यूनिसिपल इंप्लाइज यूनियन के प्रधान अनिल कुमार गैटू ने खन्ना पुलिस पर किसी दबाव के तहत काम करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:00 PM (IST)
हत्या के प्रयास में नामजद आरोपित छह माह बाद भी गिरफ्त से बाहर
हत्या के प्रयास में नामजद आरोपित छह माह बाद भी गिरफ्त से बाहर

जागरण संवाददाता, खन्ना : शिवसेना नेता कश्मीर गिरी के बेटे व अन्य के खिलाफ पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने के छह माह बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़ित युवक निखिल शर्मा के पिता और म्यूनिसिपल इंप्लाइज यूनियन के प्रधान अनिल कुमार गैटू ने खन्ना पुलिस पर किसी दबाव के तहत काम करने के आरोप लगाए हैं।

गैटू ने कहा कि बाबा कश्मीर गिरी के बेटे राजन बावा ने बेटे अनिख शर्मा को 28 मार्च 2021 को जान से मारने की कोशिश की थी। पुलिस ने धारा 307 के अधीन मामला दर्ज किया था। राजन की गिरफ्तारी को लेकर वे कई बार एसएसपी, एसपी, डीएसपी और एसएचओ थाना सिटी दो को मिल चुके हैं पर पुलिस किसी दबाव के कारण कोई कार्रवाई नहीं कर रही। दूसरी तरफ आरोपित राजन सरेआम इंटरनेट मीडिया पर लाइव होकर लड़के और परिवार को धमकियां दे रहा है। उसका मोबाइल भी चल रहा है, पर पुलिस द्वारा आरोपित को जान बूझकर काबू नहीं किया जा रहा है। कश्मीर गिरी की तरफ से भी समझौते के लिए दबाव डाला जा रहा है।

अनिल कुमार ने कहा कि यदि उसके लड़के या परिवार के किसी सदस्य का कोई जानी या माली नुक्सान होता है तो इसके लिए खन्ना पुलिस और बाबा कश्मीर गिरी जिम्मेदार होंगे। अगर पुलिस ने आरोपितों को दिवाली तक काबू न किया तो वह और उसके परिवार के सभी सदस्य एसएसपी दफ्तर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठेंगे। पंजाब भर के कर्मचारियों को साथ लेकर पंजाब स्तर पर आंदोलन भी शुरू करेंगे। इस मौके पर सफाई सेवक कर्मचारी यूनियन प्रधान संजीव धमानिया, उप प्रधान हरपाल, रंजीव कुमार, राकेश कुमार चेयरमैन वाल्मिकी यूनियन, अमरजीत सिंह, कुलविन्दर सिंह, जसविन्दर सिंह, कृष्ण, संजय कुमार, साहिल, राजन, जीवन कुमार भी उपस्थित थे।

पुलिस अपना काम कर रही : एसएचओ

थाना सिटी दो के एसएचओ आकाश दत्त ने कहा कि कश्मीर गिरी और उसके एक लड़के शिवम गिरी की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस अपना काम कर रही है। उसके दूसरे लड़के को भी जल्दी ही काबू कर लिया जाएगा। किसी तरह के दबाव में काम नहीं हो रहा। वे लगातार कोशिश कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी