लुधियाना में चोरी का स्कूटर बेचने निकला आरोपित काबू, पूछताछ में एक और वाहन बरामद किया

लुधियाना में चोरी का स्कूटर बेचने के लिए निकले बदमाश को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 12:21 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 12:21 PM (IST)
लुधियाना में चोरी का स्कूटर बेचने निकला आरोपित काबू, पूछताछ में एक और वाहन बरामद किया
लुधियाना में चोरी का स्कूटर बेचने निकले आरोपित को पुलिस ने काबू किया।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में चोरी का स्कूटर बेचने के लिए निकले बदमाश को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने चोरी का एक और स्कूटर बरामद कराया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान बस्ती अब्दुल्ला पुर निवासी शैलिंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी का एक्टिवा स्कूटर नंबर पीबी10एफएम 5479 पर सवार होकर उसे बेचने के लिए जगराओं पुल की और निकला है।

यह भी पढ़ें- Mini Lockdown in Jalandhar : जालंधर के बाजार हुए सुनसान, गलियों में गूंज रहे पुलिस के हूटर

सूचना के आधार पर संत पुरा के रेलवे फाटक नंबर 2 के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर उसके घर में छिपा कर रखे दूसरे स्कूटर को भी कब्जे में ले लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उनमें से एक स्कूटर उसने मंजू सिनेमा के पास तथा दूसरा गिल चौक इलाके से चोरी किया था। इससे पहले उसके खिलाफ चोरी के दो मामले, नशा तस्करी का एक मामला तथा चाकू का एक पर्चा दर्ज है। परमजीत सिंह ने कहा कि आरोपित से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- भोले शंकर की भक्ति व योग है विधायक बेरी की शक्ति, दोस्ती को मानते हैं सबसे बड़ी ताकत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी