लुधियाना में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर फरार हुआ आरोपित, पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश की शुरू

लुधियाना में सरकारी मंजूरी बिना अपनी जमीन से रेत निकाल कर महंगे दाम पर बेचने वाला व्यक्ति पुलिस की दबिश देकर कर ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:21 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:21 PM (IST)
लुधियाना में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर फरार हुआ आरोपित, पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश की शुरू
लुधियाना में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर आरोपित फरार हो गया।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में सरकारी मंजूरी बिना अपनी जमीन से रेत निकाल कर महंगे दाम पर बेचने वाला व्यक्ति पुलिस की दबिश देकर कर ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर फरार हो गया। थाना कूमकलां पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर आरोपित पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव बौंकड़ गुजरां निवासी सुखदेव सिंह के रूप में हुई। पुलिस को रविवार सूचना मिली थी कि आरोपित की गांव बौंकड़ गुजरां में खेतीबाड़ी वाली जमीन है। मगर आरोपित उसमें से रेत निकाल कर शहर में बेचने का अवैध काम कर रहा है। सूचना के आधार पर जब पुलिस की टीम ने दबिश दी तो आरोपित रेत से लदी  ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर फरार हो गया।

दो जगहों से दो कारें चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों में खड़ी दो कारें चोरी हो गईं। अब संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लाेगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना डेहलों पुलिस ने गिल रोड के बचित्र नगर की गली नंबर 4 निवासी मोहन सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मई को उसने अपनी होंडा सिटी कार अपने घर के बाहर पार्क की थी। जिसे कोई चोरी करके ले गया। उधर, थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने फिरोजपुर की नवीं आवादी टैंका वाली निवासी नरिंदर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मई को उसने अपनी मारुति जेन कार डीएमसी अस्पताल के बाहर पार्क की थी। जहां से किसी ने उसे चोरी कर लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी