Snatching in Ludhiana: लुधियाना में युवती से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाला आरोपित गिरफ्तार

Snatching in Ludhiana शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। युवती से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाले आरोपित को सिटी पुलिस ने आठ दिन बाद गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:05 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:05 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में युवती से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाला आरोपित गिरफ्तार
युवती से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाला आरोपित गिरफ्तार। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Snatching in Ludhiana: युवती से चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाले आरोपित को पुलिस ने आठ दिन बाद गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया है। आरोपित की पहचान न्यू शक्ति नगर निवासी राम सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को नामजद कर पूछताछ शुरू कर दी है। संभावना जताई जा रही है कि इलाके में स्नैचिंग की अन्य घटनाओं में भी आरोपित की शमूलियत रही होगी। पुलिस को उम्मीद है कि उसके कुछ साथी भी इसमें शामिल हाेंगे।

यह भी पढ़ें-यूपी के जौनपुर का ट्रक ड्राइवर लुधियाना में गिरफ्तार, अदालत ने किया था भगोड़ा घोषित

यह मामला पुलिस ने गुरमेल पार्क टिब्बा रोड निवासी ममता शर्मा के बयानों पर दर्ज किया है। ममता ने पुलिस को बताया कि 20 फरवरी की शाम वह काम से घर लौट रही थी। जब वह शक्ति नगर टिब्बा रोड के पास पहुंची तो वहां उसे आरोपित ने रोक लिया।

यह भी पढ़ें-पंजाब में Bobby deol की फिल्म 'लव हास्टल' की शूटिंग का विरोध करने पहुंचे किसान, रोकना पड़ा काम

इसके बाद वह पैसे और मोबाइल मांगने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसने चाकू निकाल लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। उसने शोर मचाया तो आरोपित मौके से भाग निकला। जिसके बाद उसने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित को मोबाइल व चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी