अकाउंटेंट एसोसिएशन ने किया विधायक और चेयरमैन का सम्मान

अकाउंटैंट ऐसोसिएशन की तरफ से आज मार्केट कमेटी दफ्तर में करवाए गए समारोह के दौरान हलका विधायक अमरीक सिंह को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 01:28 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 01:28 AM (IST)
अकाउंटेंट एसोसिएशन ने किया विधायक और चेयरमैन का सम्मान
अकाउंटेंट एसोसिएशन ने किया विधायक और चेयरमैन का सम्मान

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा अनाज मंडी की अकाउंटेंट एसोसिएशन ने वीरवार को मार्केट कमेटी दफ्तर में करवाए समारोह के दौरान हलका विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों और चेयरमैन दर्शन कुमार कुंदरा को सम्मानित किया। अकाउंटेंट एसोसिएशन के सदस्यों ने इन नेताओं को दोशाले भेंट किए। इस दौरान कहा कि चेयरमैन दर्शन कुंदरा के नेतृत्व में माछीवाड़ा अनाज मंडी के विकास कार्य और आगे बढ़ेंगे। इस मौके पर आढ़तियों की दुकानों पर काम करने वाले अकाउंटेंट्स ने अपनी मुश्किलें भी बताई, जिस पर उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह पहल के आधार पर इन का हल करवाएंगे।

इस मौके कांग्रेसी नेता करनवीर सिंह ढिल्लों, प्रधान संजीव नागपाल, सतविदर राणा, मेजर सिंह, जतिदरपाल सिंह, धर्मपाल, नरेश नागपाल, गुरदीप सिंह, जगजीत महिरा, सुखा मान, दर्शन सिंह, बलदेव सिंह, कुलवंत सिंह, रकेश ग्रोवर, हरजीत सिंह, रजिदर धीर, अजमेर सिंह, राज बत्रा, मंगत सिंह, शाम सुंदर, बिकी गुप्ता, सुखविदर सिंह और जरनैल सिंह भी मौजूद थे।

शेरपुर में कांग्रेस की बैठक में समस्याओं पर चर्चा

इधर, हल्का दक्षिणी के शेरपुर इलाके में पंजाब यूथ कांग्रेस ग्रीविएंस कमेटी के सदस्य गोल्डी अग्निहोत्री ने मीटिग आयोजित की। मीटिग में पंजाब यूथ कांग्रेस के मुजमल अली खान का स्वागत किया। इस दौरान हल्का दक्षिणी के प्रधान गुरप्रीत बैंस की अध्यक्षता में यूथ कांग्रेस की बॉडी तैयार की गई। इसमें हल्के में आ रही समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया और साथ ही इलाकों का दौरा कर इन समस्याओं के समाधान पर बातचीत की गई। मीटिग में कांग्रेस के युवा नेता आशु राणा, नवनीत, नोनी, आशु गिल, अभिमन्यु वर्मा, गौतम शर्मा और अन्य सदस्य शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी