Accident in Ludhiana : लुधियाना में सड़क पार कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौके पर ही मौत

Accident in Ludhiana लुधियाना के काराबारा रोड स्थित हाईवे पर सड़क क्रॉस कर रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 03:56 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 03:56 PM (IST)
Accident in Ludhiana : लुधियाना में सड़क पार कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौके पर ही मौत
लुधियाना के काराबारा रोड पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। Accident in Ludhiana : काराबारा रोड स्थित हाईवे पर सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने तुरंत मामले की सूचना थाना दरेसी की पुलिस को दी। थाना दरेसी के जांच अधिकारी के अनुसार फिलहाल मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। शव को अस्पताल की मोर्चरी 72 घंटो के लिए रखवाया गया है।

यह भी पढ़ें : कोर्ट में गैरहाजिर आरोपित भगोड़े घोषित

लुधियाना। जमानत मिलने के बाद गैरहाजिर चल रहे दो आरोपितों को अदालत ने भगोड़ा घोषित किया है। सदर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान रूप नगर वासी अखिलेश कुमार व अरविंद कुमार के रूप में हुई। दोनों के खिलाफ थाना सदर पुलिस ने 2016 में मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया था। जिसमें अदालत ने उन्हें जमानत दे दी, मगर जमानत पर जाने के बाद दोनों अदालत से लगातार गैरहाजिर रहने लगे।

यह भी पढ़ें : दड़ा-सट्टा लगाते दो आरोपित धरे

लुधियाना। थाना टिब्बा पुलिस ने गुरमेल पार्क इलाके में दबिश देकर टिब्बा रोड के राम नगर वासी विकास कुमार को 1260 रुपये समेत गिरफ्तार किया। सलेम टाबरी पुलिस ने जस्सियां रोड से पप्पू दा वेहड़ा वासी सुकेश कुमार को गिरफ्तार कर उससे 3100 रुपये बरामद किए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी