लुधियाना में सड़क किनारे खड़े ट्राला कंटेनर से मोटरसाइकिल टकराया, मोहाली निवासी युवक की दर्दनाक मौत

Accident in Ludhiana लुधियाना में चंडीगढ़ रोड पर बिना रिफ्लेक्टर और इंडीकेटर जलाए खड़े ट्राला कंटेनर से मोटरसाइकिल टकरा गया। जिससे उस पर सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने अमृतसर निवाली ट्राला ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Vinay KumarFri, 17 Sep 2021 02:44 PM (IST)
लुधियाना में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में चंडीगढ़ रोड पर बिना रिफ्लेक्टर और इंडीकेटर जलाए खड़े ट्राला कंटेनर से मोटरसाइकिल टकरा गया। जिससे उस पर सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना कूमकलां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई निपटाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआई दिलबाग राय ने बताया कि मृतक की पहचान मोहाली फेस -6 स्थित बड़ माजरा कालोनी निवासी 34 वर्षीय चंदन शर्मा के रूप में हुई।

पुलिस ने उसके भाई मुरारी की शिकायत पर अमृतसर के थाना खलचिया के गांव पट्टी के निवासी निशान सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका भाई चंदन लुधियाना में रह रहे अपने साला से मिलने के लिए अपने स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर गया था। बुधवार रात वापसी के समय चंडीगढ़ रोड स्थित कटाणी कलां में पंजाबी ढाबा के सामने उक्त ट्रक-ट्राला कंटेनर खड़ा था। जिसके न तो इंडीगेटर चल रहे थे और न ही उस पर रिफ्लेक्टर लगे हुए थे। नजर न आने की वजह से उसके भाई का मोटरसाइकिल उससे टकरा गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जंडू टावर के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल चोरी

जीटी रोड स्थित जंडू टावर के बाहर खड़ा स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। मगर पुलिस ने जब मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की तो पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी। दो महीने जांच करने के बाद अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। हवलदार जगमीत सिंह ने बताया कि उक्त केस फाेकल प्वाइंट फेस-3 स्थित पाई टूल्ज प्राइवेट लिमिटेड के प्रद्यूमन कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। 23 जुलाई को पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि 9 जुलाई की दोपहर बाद 3.30 बजे उसने अपना स्पलेंडर मोटरसाइकिल जीटी रोड स्थित जंडू टावर के बाहर लाक करके पार्क किया था। जो वहां से चोरी हो गया। मामले में शिकायत देने के बाद भी जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन उसे पुलिस कमिश्नर से मिल कर शिकायत देनी पड़ी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.