एबीवीपी ने रखबाग में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से रख बाग में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस उत्साह के साथ मनाया। विभिन्न शिक्षण संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने योग और विभिन्न मनोरंजक गतिविधियों में हिस्सा लिया। इसके बाद पूरी टीम ने रखबाग में नीम और जामुन के पौधे लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:47 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:47 PM (IST)
एबीवीपी ने रखबाग में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया
एबीवीपी ने रखबाग में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया

जासं, लुधियाना: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से रख बाग में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस उत्साह के साथ मनाया। विभिन्न शिक्षण संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने योग और विभिन्न मनोरंजक गतिविधियों में हिस्सा लिया। इसके बाद पूरी टीम ने रखबाग में नीम और जामुन के पौधे लगाए।

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि संगठन अकसर छात्र हितों के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित करती रहती है। कोरोना महामारी के संकट में भी छात्र शक्ति का सही उपयोग हो इसके लिए एबीवीपी लुधियाना ने वर्चुअल कार्यक्रमों का भी आयोजन किया और इसके साथ ही पंजाब में बढ़ते हुए नशों और कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भी एबीवीपी लुधियाना ने फिट इंडिया जैसे कार्यक्रम कराए। विभाग संयोजक प्रणव मिश्रा, जिला संयोजक पारस अग्रवाल, नगर सचिव अनुभव बाली, संयुक्त सचिव विश्वास वैद और लविश चौहान, सोशल मीडिया संयोजक पीयूष मिश्रा, बालिका प्रभारी सुजाता शर्मा, कोषाध्यक्ष अमोग जैन, कार्यकारी सदस्य खेवन बंसल, सतीश सैनी के साथ चाहत ,नंदिनी , वासु , निष्ठा, अनवी, हिमानी,श्रुति आदि अन्य प्रमुख सदस्य कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी