अब नहीं वेलफेयर सोसायटी ने दिया किसानों को समर्थन

अब नहीं वेलफेयर सोसायटी लुधियाना की मासिक मीटिग चेयरमैन राकेश शर्मा व मुख्य इंचार्ज सतविदर कौर सत्ती की अध्यक्षता में हुई। मीटिग में बेटियों पर दिनों-दिन बढ़ रहे अत्याचारों को लेकर विशेष चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:08 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:08 PM (IST)
अब नहीं वेलफेयर सोसायटी ने दिया किसानों को समर्थन
अब नहीं वेलफेयर सोसायटी ने दिया किसानों को समर्थन

जागरण संवाददाता, जगराओं : अब नहीं वेलफेयर सोसायटी लुधियाना की मासिक मीटिग चेयरमैन राकेश शर्मा व मुख्य इंचार्ज सतविदर कौर सत्ती की अध्यक्षता में हुई। मीटिग में बेटियों पर दिनों-दिन बढ़ रहे अत्याचारों को लेकर विशेष चर्चा की गई।

सत्ती ने कहा कि हर रोज आने वाले केसों की गिनती बढ़ रही है। एनआरआइ केसों के साथ साथ घरेलू हिसा से संबंधित केस भी बढ़ रहे है। संस्था ने साझा प्रस्ताव पास करके प्रण लिया कि हम अपने पास आने वाले केसों में काउंसलिग करके इन टूटे हुए रिश्तों को जोड़ने के लिए खूब मेहनत करेंगे। इसके साथ ही संस्था की ओर से किसानों के आंदोलन को समर्थन दिया गया। उन्होंने केंद्र सरकार से कृषि कानून रद करने की मांग की। इस मौके पर अब नहीं के चेयरमैन राकेश शर्मा, मुख्यइंचार्ज सतविदर कौर सत्ती, रणजीत सिंह उपप्रधान, तरनप्रीत कौर लुधियाना इंचार्ज, रणजीत सिंह कनाडा, संतोष कुमारी जंडियाली, गुरु, संतोष, हरप्रीत कौर, अरुण, अमनदीप, तवनीत, दीप्ति सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी