महंगी बिजली के मुद्दे पर कैप्टन सरकार को घेरेगी आप, पंजाब में करेगी 16 हजार से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं

आम आदमी पार्टी महंगी बिजली के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गई। आप अब नुक्कड़ सभाओं के जरिए महंगी बिजली के मुद्दे पर कैप्टन सरकार को घेरेंगे। आप अब पूरे सूबे में 16 हजार से अधिक नुक्कड़ सभाएं करने जा रही है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 05:03 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 05:03 PM (IST)
महंगी बिजली के मुद्दे पर कैप्टन सरकार को घेरेगी आप, पंजाब में करेगी 16 हजार से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं
आम आदमी पार्टी महंगी बिजली के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गई।

लुधियाना, जेएनएन। आम आदमी पार्टी महंगी बिजली के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गई। राज्य सरकार ने राजनीतिक रैलियों पर प्रतिबंध लगा दिया लेकिन आप ने उसका भी तोड़ निकाल दिया। आम आदमी पार्टी अब नुक्कड़ सभाओं के जरिए महंगी बिजली के मुद्दे पर कैप्टन सरकार को घेरेंगे। आप अब पूरे सूबे में 16 हजार से अधिक नुक्कड़ सभाएं करने जा रही है। इसके लिए आप की सूबा कमेटी ने जिला प्रधानों को हिदायतें जारी कर दी।

शनिवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह सचिव अमनदीप सिंह मोही व जिला प्रधान सुरेश गोयल ने प्रेस कांफ्रेंस करके जानकारी दी। आप के प्रदेश सह सचिव अमनदीप मोही ने कहा कि पार्टी ने बिजली के मुद्दे पर बड़ी रैलियां करने की योजना बनाई थी ताकि लोगों को सरकार के जनविरोधी नीतियों से रूबरू करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण पार्टी ने कार्यक्रम में बदलाव किया और अब 16 हजार नुक्कड़ सभाएं करवाने का फैसला किया है। इसके लिए सभी जिलों को कार्यक्रम जारी किए जा रहे हैं। जिला प्रधान सुरेश गोयल ने कहा कि पंजाब में बिजली के दाम अन्य राज्यों की तुलना में कई ज्यादा हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली उत्पादन नहीं है, इसके बावजूद आप सरकार वहां पर लोगों को सस्ती बिजली दे रही है। पंजाब में बिजली उत्पादन के बड़े बड़े प्लांट हैं, फिर भी यहां पर बिजली के दाम ज्यादा हैं। उन्होंने बताया कि अब जिले के हर गांव व मोहल्ले में जाकर आप कार्यकर्ता नुक्कड़ सभाएं करेंगे और इसमें बिजली बिलों के दामों पर लोगों से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार अपने वादे पूरे करने में नाकाम रही है। सरकार ने पांच रुपये यूनिट बिजली देने का वादा किया था लेकिन उसे पूरा नहीं किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी