किसानों के समर्थन में आप का दो स्थानों पर धरना

कृषि विधेयकों के खिलाफ और किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी की तरफ से वीरवार को खन्ना में दो स्थानों पर धरना देकर रोष जताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 07:04 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 07:04 AM (IST)
किसानों के समर्थन में आप का दो स्थानों पर धरना
किसानों के समर्थन में आप का दो स्थानों पर धरना

जागरण संवाददाता, खन्ना : कृषि विधेयकों के खिलाफ और किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी की तरफ से वीरवार को खन्ना में दो स्थानों पर धरना देकर रोष जताया गया। आप व्यापार विग मालवा-2 के पूर्व प्रधान धरमिदर सिंह रूपराय की अगुआई में ललहेड़ी रोड पर और आप के पूर्व हलका इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली की अगुआई में मलेरकोटला रोड पर धरना दिया गया। इस दौरान केंद्र सरकार को कोसते हुए जमकर नारेबाजी की गई।

रूपराय ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों से उनकी •ामीनें छीनने के लिए ये विधेयक पास किया है। वे किसानों की जमीनों पर कब्जे करके अपनी मर्•ाी से फसल खरीदेंगे और महंगे रेट पर बेचेंगे। इस मौके सोनू खटड़ा, एडवोकेट बरिदर डेविट, महिदर सिंह सिद्धू, लखवीर सिंह औजला, गुरजीत सिंह गिल, सुखविदर सिंह, हरभजन सिंह धमोट, निर्मल सिंह खन्ना, सुखमनजीत सिंह, विक्की सिद्धू, दिलबाग सिंह, सिमर मान, जरनैल सिंह, तरनजीत सिंह, परम सलौदी, प्रिस, मनवीर सिंह चक्क माफी, जसविदर सिंह, सतनाम सिंह लाडी, करनदीप सिंह, राजवीर शर्मा, स्वर्णजीत सिंह, तरनजीत सिंह खन्ना, वरुण राय, पवन जस्सल, दमन कुमार भी उपस्थित थे।

इसी तरह अनिल दत्त फली और हरभूपिदर सिंह धरोड़ के नेतृत्व में मलरकोटला चौंक में धरना दिया गया। इसमें भी मोदी सरकार की निदा की गई। फल्ली ने कहा कि ये विधेयक किसान और म•ादूर को बर्बाद करने के साथ आम लोगों का भी विरोधी हैं। धरोड़ ने कहा कि मोदी की नीतियों से देश पिछले छह सालों के दौरान हर पक्ष में पिछड़ गया है। इस मौके संदीप शुक्ला, भाग सिंह, स्वर्ण सिंह छिब्बर, प्रदीप मौदगिल, अमरदीप सिंह भट्टियां, चरनजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, अजीत सिंह, अवतार सिंह मान, सोनू जौहर, राजिदर सिंह स्लैच, बलवंत सिंह, कमलजीत सिंह, लक्की, राधे शाम, रणजीत सिंह भट्टियां भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी