बिजली पर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आप का प्रदर्शन, बिल फूंके

जगराओं में मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने महंगी बिजली के विरोध में प्रदर्शन किया और बिजली बिल फूंके।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:13 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:13 PM (IST)
बिजली पर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आप का प्रदर्शन, बिल फूंके
बिजली पर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आप का प्रदर्शन, बिल फूंके

संवाद सहयोगी, जगराओं : पंजाब में सत्ता में आने से पहले कांग्रेस ने लोगों को सस्ती बिजली देने का एलान किया गया था और शिरोमणि अकाली दल की सरकार की ओर से बिजली सप्लाई संबंधी किए गए समझौते रद करने का भी आश्वासन दिया था, लेकिन कांग्रेस का अन्य वादों की तरह यह वादा भी फर्जी ही साबित हुआ। इसके विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता प्रोफेसर सुखविदर सिंह सुखी, बिक्कर सिंह फौजी और गुरमीत सिंह ने मंगलवार को वार्ड नंबर छह में बिजली के बिल जलाए।

आप नेताओं ने कहा कि कैप्टन सरकार ने प्राइवेट बिजली कंपनियों को बिना बिजली उपयोग किए ही 400 करोड़ रुपये जारी कर दिए। इसका बोझ सूबे की आम जनता पर डाल दिया गया। पंजाब में लोगो को महंगी बिजली दी जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह अपने वादे याद करें और महंगे बिजली समझौते रद करें। इसके साथ ही महंगी बिजली सस्ती करआम लोगों को राहत पहुंचाएं।

इस मौके पर निरंजन सिंह, राजिदर सिंह, जसविदर सिंह, कुलवंत सिंह,शिदा, लखबीर सिंह, रिकू, सतनाम सिंह, अर्षदीप सिंह, गगन सिंह, भाग सिंह, मुख्तियार सिंह, नीला सिंह, बब्बू, गुरमीत सिंह अखाड़ा के अलावा अन्य भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी