कांग्रेस विधायकाें के बेटाें काे नाैकरी देने का मामला गर्माया, संगरूर में बैरिकेड़ तोड़ शिक्षा मंत्री की कोठी पर AAP का प्रदर्शन

बेरोजगार अध्यापकों के संघर्ष की हिमायत में मंगलवार को सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी के यूथ विंग ने शिक्षा मंत्री विजयइंदर सिंगला की कोठी के समक्ष जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैरिकेट उखाड़ फैंके और शिक्षा मंत्री की कोठी के समीप पहुंचकर अर्थी फूंकी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:57 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:40 PM (IST)
कांग्रेस विधायकाें के बेटाें काे नाैकरी देने का मामला गर्माया, संगरूर में बैरिकेड़ तोड़ शिक्षा मंत्री की कोठी पर AAP का प्रदर्शन
कांग्रेस विधायकों के पुत्रों को नौकरी देने का मामला गर्मा गया है।

संगरूर, जेएनएन। कांग्रेस विधायकों के पुत्रों को नौकरी देने का मामला गर्मा गया है। बेरोजगार अध्यापकों के संघर्ष की हिमायत में मंगलवार को सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी के यूथ विंग ने शिक्षा मंत्री विजयइंदर सिंगला की कोठी के समक्ष जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के सीनियर नेता व विधायक मीत हेयर की अगुआई में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए शिक्षामंत्री की कोठी तक जाते रास्ते पर तीन स्लैब में आठ-आठ फीट ऊंचे लोहे के बैरिगेट लगाकर पुलिस ने रास्ते को बंद किया, लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक के बाद एक दो स्लैब पर लगे बैरिकेट उखाड़ फैंके और शिक्षा मंत्री की कोठी के समीप पहुंचकर अर्थी फूंकी।

इस दौरान विधायक मीत हेयर ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के घर-घर में बेरोजगार नौजवान बैठे हैं। उच्च विद्या हासिल करने के बाद बेरोजगार अध्यापक पिछले छह-छह महीने से शिक्षामंत्री की कोठी समक्ष दिन रात संघर्ष कर रहे हैं। मोहाली में कच्चे अध्यापक पक्के होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वहीं पटियाला में बेरोजगार नौजवान मोबाइल टावर पर संघर्ष करके हुए स्वइच्छा मौत की मांग कर रहा है और पंजाब सरकार इन्हें रोजगार देने की बजाए, बाजवा व पांडे जैसे सियासतदानों करोड़पति बेटों को सब इंस्पेक्टर, नायब तहसीलदार की नौकरी बांट रही है। बेहद गरीबी के दौर में खेलों का अभ्यास करके देश को नेशनल व इंटरनेश्नल स्तर के तगमे दिलाने वाले खिलाड़ी आज धान लगाने के लिए मजबूर हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऐसे खिलाड़ियों को कांट्रेक्ट बेस पर नौकरी देकर उनसे घिनौना मजाक कर रही है।

इस मौके के पर जिला प्रधान दविंदर सिंह बदेशा, आप के सीनियर नेता बलकार सिद्धू, डा. बलजीत सिंह, चरणजीत सिंह अक्कावाली जिला प्रधान मानसा, गुर्रीत सिंह मानसा, चेतन सिंह जोड़ेमाजरा, नरिंदर कौर भराज जिला प्रधान यूथ विंग संगरूर, प्रांतीय नेता डा. गुनिंदरजीत सिंह जवंधा, हलका इंचार्ज जसवीर सिंह कुदनी, जमील उल रहमान मालेरकोटला, जसविंदर सिंह व महेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी