आप पंजाब प्रधान मान बोले- अकाली दल व कांग्रेस आपस में मिले, बादल परिवार को बचा रहे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

आप पंजाब प्रधान भगवंत मान ने कहा कि आप की सरकार आने पर कुंवर विजय प्रताप सिंह की एसआईटी की रिपोर्ट पर एक्शन लिया जाएगा। कुंवर विजय प्रताप सिंह ईमानदार व मेहनती व्यक्ति हैं और उन्होंने इस गोलीकांड की जांच में काफी मेहनत करके सच्चाई की खोज की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 04:44 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 04:44 PM (IST)
आप पंजाब प्रधान मान बोले- अकाली दल व कांग्रेस आपस में मिले, बादल परिवार को बचा रहे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह
पटियाला में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए आप पंजाब प्रधान भगवंत मान। जागरण

पटियाला, जेएनएन। कोटकपुरा (बरगाड़ी) गोलीकांड मामले की जांच कर रही एसआईटी के वरिष्ठ सदस्य आईजी कुवंर विजय प्रताप सिंह के इस्तीफे की पेशकश साफ बताती है कि अकाली दल व कांग्रेस आपस में मिल गए हैं। ऐसे में कांग्रेस सरकार अकाली दल के आरोपितों का बचाव करने के लिए जांच को दबाना चाह रही है। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रधान भगवंत मान ने बुधवार को पटियाला में ये आरोप लगाए।

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि हाईकोर्ट ने रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। सरकार अब सुप्रीम कोर्ट में जाने की बात कर रही है जो समय काटने से कम कुछ नहीं है। अब सरकार कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट को लोगों के सामने रखते हुए वोट मांगेगी। वर्ष 2017 में जाते समय तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर दर्ज केस वापस ले लिए थे। अब जाते समय कैप्टन अमरिंदर सिंह उनका बचाव करने में लगे हुए हैं।

एक सवाल पर मान ने साफ कहा कि आप की सरकार आने पर उनकी सरकार कुंवर विजय प्रताप सिंह की एसआईटी की रिपोर्ट पर एक्शन लेगी। क्योंकि कुंवर विजय प्रताप सिंह ईमानदार व मेहनती व्यक्ति हैं और उन्होंने इस गोलीकांड की जांच में काफी मेहनत करके सच्चाई की खोज की है।

सीएम कैंडिडेट जल्द घोषित करेगी आप

अकाली दल ने अपना डिप्टी सीएम दलित वर्ग से लेने की बात कही तो आप ने अभी तक सीएम का उम्मीदवार घोषित नहीं किया, जवाब पर उन्होंने कहा अकाली दल की सरकार नहीं बनेगी। उनके पास सीएम का कोई कैंडीडेट नहीं है इसलिए वे खुद सीएम के दावेदार हैं। आप जल्द ही अपना पंजाब का सीएम उम्मीदवार घोषित करेगी।

chat bot
आपका साथी