Arvind Kejriwal in Punjab: कुछ ही देर में केजरीवाल की बठिंडा के उद्यमियों के साथ बैठक, एंट्री के लिए जद्दोजहद

संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कुछ ही देर में बठिंडा के ग्रीन पैलेस में जिले और आसपास के उद्यमियों से बैठक करेंगे। फिलहाल आयोजन स्थल पर आप नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। पास के माध्यम से एंट्री हो रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:26 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:30 PM (IST)
Arvind Kejriwal in Punjab: कुछ ही देर में केजरीवाल की बठिंडा के उद्यमियों के साथ बैठक, एंट्री के लिए जद्दोजहद
बठिंडा में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की उद्यमियों के साथ बैठक हो रही है।

जासं, बठिंडा। पंजाब दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कुछ ही देर में बठिंडा के ग्रीन पैलेस में जिले और आसपास के उद्यमियों से बैठक करेंगे। फिलहाल आयोजन स्थल पर आप नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। तलवंडी सबो से विधायक प्रोफेसर बलजिंदर कौर, बरनाला से विधायक मीत हेयर, विधानसभा में नेता विपक्ष हरपाल चीमा भी मौके पर मौजूद हैं। वर्करों को केवल पास से ही बैठक स्थल के अंदर प्रवेश दिया जा रहा है। इसलिए मौके पर कई वर्कर अंदर घुसने की जद्दोजहद करते नजर आए हैं।

एक हजार उद्यमियों को बुलाया

अरविंद केजरीवाल की इस बैठक के लिए एक हजार उद्यमियों को बुलाया गया है। यह केजरीवाल के बठिंडा दौरे का दूसरा दिन है। वीरवार को अरविंद केजरीवाल ने किसान संगठनों से बातचीत की थी। उन्होंने दावा किया था कि अगले साल 1 अप्रैल के बाद किसी किसान को आत्महत्या करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। 

बठिंडा में अरविंद केजरीवाल के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए जद्दोजहद करते हुए वर्कर। इस कार्यक्रम में सिर्फ पास से ही एंट्री दी जा रही है।

लुधियाना और जालंधर में भी की उद्यमियों के साथ बैठक

बता दें कि यह केजरीवाल का पिछले कुछ दिनों में पांचवां दौरा है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम आमदी पार्टी इस बार पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने में कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इससे पहले लुधियाना और जालंधर के दौरे में भी अरविंद केजरीवाल ने उद्यमियों के साथ बैठक की थी। लुधियाना में उन्होंने जहां 5 रुपये यूनिट बिजली देने का वादा किया तो जालंधर में पार्टनरशिप का आह्वान किया था। केजरीवाल ने उद्यमियों को कहा था कि आप युवाओं को रोजगार दें, हम आपकी समस्याओं को समाधान करेंगे। बता दें क आम आदमी पार्टी पंजाब विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल है और उसके 16 विधायक हैं। 

chat bot
आपका साथी