पंजाब में बिजली की बढ़ती कीमतों के विरोध में AAP सात अप्रैल से शुरु करेगी जन आंदोलन

गोयल ने कहा कि पहले पंजाब में बिजली उत्पादन होने के बावजूद लोगों को महंगी बिजली दी जा रही है जबकि दिल्ली में कोई थर्मल पावर प्लांट नहीं है लेकिन फिर भी केजरीवाल सरकार बाहर से बिजली खरीदने के बाद भी लोगों को मुफ्त बिजली प्रदान कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 03:09 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 03:09 PM (IST)
पंजाब में बिजली की बढ़ती कीमतों के विरोध में AAP सात अप्रैल से शुरु करेगी जन आंदोलन
लुधियाना में पत्रकाराें से बातचीत करते आप नेता। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। आम आदमी पार्टी  (AAP) 7 अप्रैल से पंजाब में बिजली की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आंदोलन शुरू कर कैप्टन सरकार को दिल्ली की तर्ज पर लोगों को मुफ्त बिजली प्रदान करने के लिए मजबूर करेगी। लुधियाना अर्बन के प्रधान सुरेश गोयल ने कहा कि पंजाब सरकार बिजली की कीमत कम करने के बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ा रही है। यह आंदोलन हर गांव और कस्बे तक पहुंचेगा। हमारे बिजली के बिलों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए घर-घर जाएंगे और महंगी बिजली के विरोध में बिजली बिल को जलाएंगे।

निजी कंपनियों के साथ महंगा बिजली समझौता किया

गोयल ने कहा कि पहले पंजाब में बिजली उत्पादन होने के बावजूद लोगों को महंगी बिजली दी जा रही है, जबकि दिल्ली में कोई थर्मल पावर प्लांट नहीं है, लेकिन फिर भी केजरीवाल सरकार बाहर से बिजली खरीदने के बाद भी लोगों को मुफ्त बिजली प्रदान कर रही है। पंजाब में भी दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली देने के लिए यह आंदोलन शुरू किया जा रहा है।

यह भी पढे़ं-पंजाब के 2100 एसोसिएट स्कूल नहीं हाेंगे बंद, High Court ने शिक्षा बाेर्ड के आदेश पर एक साल तक लगाई रोक

बिजली के माध्यम से लोगों को लूट रही सरकार

गोयल  ने कहा कि पंजाब सरकार बिजली के माध्यम से लोगों को लूट रही है और निजी कंपनियों के खजाने को भर रही है। इसलिए आम आदमी पार्टी पंजाब में 7 अप्रैल से हर जिले, हर गांव और हर शहर में बिजली बिल जलाएगी और कैप्टन अमरिंदर सिंह को यह संदेश देगी कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार लोगों को मुफ्त में बिजली मुहैया करा रही है और कैप्टन सरकार बिजली के माध्यम से लोगों को लूट रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी