Kisan Agitation Black Day: लुधियाना में कृषि कानूनों के विरोध में लिप ने फूंका माेदी का पुतला, जगराओं में काले झंडे लहराए

Kisan Agitation Black Day जिला प्रधान राज कुमार भल्ला की अगुआई में लाेगाें ने अपनी दुकानों के ऊपर काले झंडे लगाकर रोष प्रकट किया। इसके साथ ही दाना मंडी से लेकर मार्केट कमेटी दफ्तर जगराओं तक काले झंडे हाथों में लेकर कानूनों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 03:35 PM (IST)
Kisan Agitation Black Day: लुधियाना में कृषि कानूनों के विरोध में लिप ने फूंका माेदी का पुतला, जगराओं में काले झंडे लहराए
कृषि सुधार कानूनाें के खिलाफ किसानाें का गुस्सा बरकरार है। (जागरण)

लुधियाना, जगराओं, जेएनएन। Kisan Agitation Black Day: कृषि सुधार कानूनाें के खिलाफ किसानाें का गुस्सा बरकरार है। लुधियाना में लोक इंसाफ पार्टी की ओर से किसानों के समर्थन में काला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला समराला चौक में फूंक नारेबाजी की। रैली की अगुआई करने वाले रविंद्र पाल  राजा ने बताया कि लोक इंसाफ पार्टी सदैव ही किसानों के समर्थन में है और रहेगी। उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में एनडीए सरकार बनी है तब से किसान विरोधी कानून लाने का प्रयास किया जा रहा है।

जगराओं में संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रदर्शन किया। (जागरण)

पार्टी ने कहा कि जब तक लाए गए कानूनाें को वापस नहीं लिया जाता तब तक लोक इंसाफ पार्टी का विरोध जारी रहेगा। राजा ने कहा की केंद्र सरकार की दोहरी नीति से पंजाब को भारी नुकसान हो रहा है और पब्लिक भी मुश्किल में है। किसान के विरोध के नाम पर ट्रेनों को बंद कर दिया गया प्रदेश में आने वाली  आर्थिक पैकेज को भी रोक दिया गया है जिससे लोगों को मिलने वाली सुविधाएं ठप पड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चाहे जितनी भी प्रयास कर ले लेकिन पीना किसान विरोधी कानून वापस लिए कोई भी बातचीत नहीं होगी। इस मौके पर  राजकुमार वर्मा हरविंदर पाल सिंह सुखवंत सिंह भूपेंद्र सिंह आदि मुख्य रूप से शामिल है।   

वहीं जगराओं में संयुक्त किसान मोर्चा के निमंत्रण पर बुधवार काे खेती कानूनों के खिलाफ काला दिवस मनाने को आढ़ती एसोसिएशन जगराओं ने समर्थन दिया। जिला प्रधान राज कुमार भल्ला की अगुआई में लाेगाें ने अपनी दुकानों के ऊपर काले झंडे लगाकर रोष प्रकट किया। इसके साथ ही दाना मंडी से लेकर मार्केट कमेटी दफ्तर जगराओं तक काले झंडे हाथों में लेकर मोदी सरकार के कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: पंजाब में ब्‍लैक फंगस का संक्रमण हुआ तेज, चार और लोगों की मौत

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: पंजाब में 18+ की वैक्सीनेशन में लुधियाना नंबर वन, जानें पूरी डिटेल

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में आज 18+ को नहीं लगेगी वैक्सीन, जानें कारण

यह भी पढ़ें-लुधियाना के इस गांव में रिश्तेदारों और बाहरी लोगों की 'नो एंट्री', शाम 6 बजे के बाद लगता है ठीकरी पहरा

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी