लुधियाना की रेलवे कालोनी के मोती नगर में युवती ने पंखे से फंदा लगाकर की खुदकुशी

रेलवे कालोनी के मोती नगर इलाके में एक युवती (19) ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रियंका गांव सीकरी खुर्द मसूदा उसारी जिला अरवल बिहार की रहने वाली है। वह दो माह पहले ही मोती नगर में अपने मामा के घर आई थी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 11:22 AM (IST)
लुधियाना की रेलवे कालोनी के मोती नगर में युवती ने पंखे से फंदा लगाकर की खुदकुशी
रेलवे कालोनी में एक युवती (19) ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

लुधियाना, जेएनएन। रेलवे कालोनी के मोती नगर इलाके में एक युवती (19) ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रियंका गांव सीकरी खुर्द मसूदा, उसारी, जिला अरवल, बिहार की रहने वाली है। वह दो माह पहले ही मोती नगर में अपने मामा के घर आई थी। उसके मामा-मामी यहां निजी कंपनियों में नौकरी करते हैं। वो उसे अपना चार साल का बच्चा संभालने के लिए यहां लाए थे। सोमवार सुबह दोनों काम पर चले गए। करीब 11:00 बजे कमरे से बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने खिड़की से देखा तो प्रियंका का शव झूल रहा था।

दड़ा-सट्टा लगाते व जुआ खेलाते चार गिरफ्तार

लुधियाना। पुलिस ने तीन जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा-सट्टा लगाते व लोगों को जुआ खेला रहे कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने काकोवाल चौक स्थित मिलन पैलेस के पास दड़ा-सट्टा लगा रहे गगनदीप कालोनी की गली 6 के अशोक कुमार को गिरफ्तार कर उससे 850 रुपये बरामद किए गए।

बस्ती जोधेवाल पुलिस ने काकोवाल चौक के पास दबिश देकर दड़ा-सट्टा लगा रहे हीरा नगर की गली 1 के रहने वाले पवन कुमार को गिरफ्तार कर उससे 650 बरामद किए। इसी तरह थाना डिवीजन नंबर 1 कोतवाली पुलिस ने माता रानी चौक में लोगों को जुआ खेला रहे गांव दाद के कर्मजीत सिंह व ग्यासपुरा के हरिकृष्ण नगर की गली नंबर 1 वासी दीपक छाबड़ा को गिरफ्तार कर उनसे 500 रुपये की नकदी बरामद की गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी