जान से मारने की धमकी दे नकाबपोशों ने टैक्सी चालक से छीनी गाड़ी Ludhiana News

दोराहा जीटी रोड पर कश्मीर गार्डन के पास सर्विस लाइन पर आराम कर रहे टैक्सी चालक को जान से मारने की धमकी देकर आरोपित गाड़ी छीन फरार हो गए।

By Edited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 05:10 AM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 01:35 PM (IST)
जान से मारने की धमकी दे नकाबपोशों ने टैक्सी चालक से छीनी गाड़ी Ludhiana News
जान से मारने की धमकी दे नकाबपोशों ने टैक्सी चालक से छीनी गाड़ी Ludhiana News

दोराहा, जेएनएन। दोराहा जीटी रोड पर कश्मीर गार्डन के पास सर्विस लाइन पर आराम कर रहे टैक्सी चालक को जान से मारने की धमकी देकर आरोपित गाड़ी छीन फरार हो गए। पुलिस द्वारा पीड़ित कार चालक के बयान पर अज्ञात दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पठानकोट में थाना शाहपुर कंडी के लखविंदर का बयान है कि टैक्सी कार स्विफ्ट डिजायर में पठानकोट से लखनऊ सवारी छोड़कर आ रहा था। जैसे ही कश्मीर गार्डन के पास पहुंचा तो कार साइड रोड के पास खड़ी कर आराम करने लगा इतने में दो नकाबपोश युवक एक्टिवा पर आए और गोली मारने की धमकी देखकर गाड़ी मांगने लगे। इस पर वह चाबी गाड़ी में ही छोड़कर भाग गया जिसे आरोपित ले गए।

एक कार व एक मोटरसाइकिल चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों से एक कार व एक मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना जमालपुर पुलिस को भामियां कलां की शंकर कॉलोनी की गली नंबर 3 निवासी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि 23 जुलाई की रात उसने अपनी मारुति कार घर के बाहर खड़ी की थी। अगली सुबह देखा तो वो चोरी हो चुकी थी।

प्राइमरी स्कूल के ताले तोड़ उड़ाया सामान

जस्सियां रोड स्थित प्राइमरी स्कूल के ताले तोड़ चोरों ने सामान चोरी कर लिया। थाना हैबोवाल पुलिस ने प्रिंसिपल सविता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। शिकायतकर्ता के मुताबिक सफाई सेवक का फोन आया कि स्कूल के ताले टूटे हैं। जब सविता ने स्कूल पहुंच कर देखा तो एलईडी, प्रोजेक्टर, मिड डे मील के बर्तन, राशन, स्पोर्ट्स का सामान चोरी था। इसके साथ ही दफ्तर में सरकारी रजिस्टर फटे मिले। पुलिस को कैलाश नगर निवासी नरिंदर सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को वो मॉडल टाउन स्थित दीप अस्पताल में दवा लेने के लिए गया था। वहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

chat bot
आपका साथी