लुधियाना में एटीएम बदल पैसे उड़ाने वाले गैंग का सदस्य गिरफ्तार, दूसरे साथी की तलाश में जुटी पुलिस

लुधियाना में मदद के बहाने लोगों के एटीएम बदल कर उनके अकाउंट से रुपये उड़ाने वाले गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नाैसरबाज को रविवार अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 01:37 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 01:37 PM (IST)
लुधियाना में एटीएम बदल पैसे उड़ाने वाले गैंग का सदस्य गिरफ्तार, दूसरे साथी की तलाश में जुटी पुलिस
लुधियाना में एटीएम बदलकर पैसे उड़ाने वाले गैंग के सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में मदद के बहाने आम लोगों के एटीएम बदल कर उनके अकाउंट से रुपये उड़ाने वाले गैंग के एक सदस्य को थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए नाैसरबाज को रविवार अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

एएसआइ चरण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान डाबा रोड के विजय इंद्र नगर निवासी शुभम जैन के रूप में हुई। जबकि उसके साथी शेरपुर निवासी रजत की पुलिस को तलाश है। शनिवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित भोले भाले लोगाें को मदद के बहाने पहले उनका पिन चेक करते हैं। फिर धोखे से उनका एटीएम कार्ड बदल लेते हैं। बाद में उसके सहारे उनका अकाउंट खाली कर देते हैं। आज भी दोनों चोरी किए गए एटीएम की मदद से जमालपुर की गोल मार्केट स्थित आइडीबीआइ बैंक के एटीएम में खड़े होकर पैसे निकलवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

सूचना के आधार पर रेड करके पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया। जबकि रजत फरार हो गया। शुभम के कब्जे से विभिन्न बैंकों के 5 एटीएम बरामद किए गए। उससे की जा रही पूछताछ में उसके पुराने रिकार्ड को खंगाला जा रहा है। उसके साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे भी काबू कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी