top menutop menutop menu

माछीवाड़ा में कोरोना से 42 वर्षीय महिला की मौत, पहले से थी बीमार, चंडीगढ़ में चल रहा था इलाज

माछीवाड़ा में कोरोना से 42 वर्षीय महिला की मौत, पहले से थी बीमार, चंडीगढ़ में चल रहा था इलाज
Publish Date:Fri, 14 Aug 2020 01:46 AM (IST) Author: Jagran

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : यहां कोरोना की वजह से 42 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस महिला का चंडीगढ़ के किसी अस्पताल में उपचार चल रहा था। और वहीं पर उसकी मौत हो गई। बता दें कि माछीवाड़ा शहर और कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। यह कोरोना से किसी महिला की पहली मौत बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार किसी बीमारी की वजह से महिला के पारिवारिक सदस्यों ने उसे कुछ दिन पहले चण्डीगढ़ एक अस्पताल में दाखिल करवाया था। जहा उसकी हालत सुधने की बजाय बिगड़ती जा रही थी। महिला का उपचार कर रहे डॉक्टरों जब उसकी कोरोना जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। महिला ने उपचार के दौरान ही वीरवार को दम तोड़ दिया।

पारिवारिक सदस्यों अनुसार कोरोना पॉजिटिव होने के कारण महिला का अंतिम संस्कार भी संभवत: सेहत विभाग की टीम की तरफ से चण्डीगढ़ में ही किया जाएगा। दूसरी तरफ माछीवाड़ा के सिवल अस्पताल के एसएमओ डॉ. जसप्रीत कौर ने कहा कि कोरोना कारण हुई महिला की मौत के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। कैंप में 174 लोगों ने करवाई कोरोना की जांच

जगराओं : कोरोना से बचाव के लिए वीरवार को सिविल अस्पताल जगराओं की ओर से कच्चा मलक रोड स्थित रविदास धर्मशाला में कैंप लगाया गया। कैंप के तीसरे दिन 174 मरीजों ने कोरोना की जांच करवाई। हलांकि इनकी जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। इस कैंप में सिविल अस्पताल जगराओं की आइसोलेशन वार्ड के मेडिकल अफसर, सीओ किरण सहित पूरी टीम मौजूद थी।

सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने मोहल्ला डुमा के लोगों के कोरोना जांच की। जांच करवाने आए लोगों में उत्साह व डर दोनों दिखे। इस वार्ड के 174 लोगों ने सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक अपने कोरोना जांच के सैंपल दिए। एसएमओ डॉ. सुखजीवन कक्कड़ ने बताया कि वार्ड एक के पार्षद ततला के प्रयत्नों से लोगो ने कोरोना जांच करने के लिए पहुंचे है। उन्होंने कहा कि अब रोजाना हो रहे सैंपलिग की रिपोर्ट एक-दो दिन में आ जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस फ्री कोरोना जांच कैंप में अपनी जांच करवाएं और सुरक्षित रहें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.