लुधियाना Central Jail में नशे की सप्लाई जारी, पुलिस की चेकिंग में 900 नशीली गोलियां बरामद

सेंट्रल जेल में नशे का धंधा बेखाैफ जारी है। शनिवार काे जेल के अंदर अस्पताल की बैक साइड से पुलिस को चेकिंग के दौरान नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:14 PM (IST)
लुधियाना Central Jail में नशे की सप्लाई जारी, पुलिस की चेकिंग में 900 नशीली गोलियां बरामद
सेंट्रल जेल में नशे का धंधा बेखाैफ जारी है। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। सेंट्रल जेल में नशे का धंधा बेखाैफ जारी है। शनिवार काे जेल के अंदर अस्पताल की बैक साइड से पुलिस को चेकिंग के दौरान नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। जेल प्रबंधन की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस ने हरमिंदर सिंह सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल की शिकायत पर दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि 23 जुलाई की शाम सेंट्रल जेल में चेकिंग की जा रही थी। जहां चेकिंग के दौरान अस्पताल की वेकसाइड से एक बंडल बरामद हुआ। जिसमें 900 संतरी रंग की नशीली गोलियां थी। पुलिस का कहना है कि यह किसी अज्ञात व्यक्ति ने जेल की बाहरी दीवार से अंदर फेंकी हैं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपित को नामजद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-शहर जैसा ये गांव, लुधियाना के जनेतपुरा की सड़कों पर लगे 20 CCTV कैमरे और मिरर; स्मार्ट स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे

यह भी पढ़ें-स्टेट केयर होम बॉयज से एक व्यक्ति अचानक लापता, केस दर्ज

दफ्तर स्टेट केयर टेकर होम बॉयज में रहने वाला एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गया। शिकायत के आधार पर थाना शिमलापुरी की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला सुपरिटेंडेंट हरप्रीत, दफ्तर स्टेट केयर टेकर होम बॉयज के बयानों पर दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि व्यक्ति मोहम्मद तालिब उनके केयर होम में रहता था जोकि 18 जुलाई की दोपहर किसी को बगैर बताए कहीं चला गया, जिसकी काफी तलाश भी की गई। हालांकि उसका कुछ पता ना लगा। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि उक्त व्यक्ति को किसी ने अपनी हिरासत में रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics: खेलों के महाकुंभ में बेटी को देख भर आईं मां की आंखें, बाेली-सिमरनजीत की होगी जीत

chat bot
आपका साथी