क‌र्फ्यू में दुकानें खोलने पर 8 गिरफ्तार, 5 की तलाश

पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए क‌र्फ्यू के आर्डर के बावजूद दुकानदार उसका पालन नहीं कर रहे हैं। इसके चलते पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 8 दुकानदारों को गिरफ्तार किया जबकि 5 लोगों की तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:39 PM (IST)
क‌र्फ्यू में दुकानें खोलने पर 8 गिरफ्तार, 5 की तलाश
क‌र्फ्यू में दुकानें खोलने पर 8 गिरफ्तार, 5 की तलाश

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए क‌र्फ्यू के आर्डर के बावजूद दुकानदार उसका पालन नहीं कर रहे हैं। इसके चलते पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 8 दुकानदारों को गिरफ्तार किया जबकि 5 लोगों की तलाश की जा रही है।

थान माडल टाउन पुलिस ने अब्दुल्लापुर बस्ती में दबिश देकर श्री गुरु कृपा डेयरी के मालिक को गिरफ्तार किया। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपित देर रात ग्राहकों को दूध बेच रहा था। थाना दरेसी पुलिस ने बाल सिंह नगर में दबिश देकर आइसक्रीम बेच रहे दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया। एएसआई राजिदंर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान कैलाश नगर गली नंबर 2 निवासी सुदेश चंद्र तथा बाल सिंह नगर निवासी गंभीर राओ शाह के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 1 कोतवाली पुलिस ने घंटा घर चौक में पान की दुकान खोल कर बैठे दुकानदार को गिरफ्तार किया। एसआई मनिदर कौर ने बताया कि उसकी पहचान जनकपुरी की गली नंबर 10 निवासी कमलेश कुमार के रूप में हुई। थाना दुगरी पुलिस ने पंजाब माता नगर चौक में डेयरी खोल दूध बेच रहे दुकानदार को गिरफ्तार किया। हवलदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान पखोवाल रोड के पासी नगर निवासी रणजीत कुमार के रूप में हुई। थाना सदर पुलिस ने माणकवाल रोड पर फास्ट फूड की दुकान खोलकर बैठे दुकान मालिक को गिरफ्तार किया है। एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान धांधरां रोड के सतजोत नगर निवासी सचिन कुमार के रूप में हुई।

ये आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

थाना सराभा नगर पुलिस ने लोधी क्लब के पास 24 आवर्स कन्वीनिएंस स्टोर के मालिक व सब्जी मंडी के ठेकेदार पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि देर रात आरोपित ने अपना स्टोर तो खोल ही रखा था, साथ वाली सब्जी मंडी में भी सब्जियां बिकवा रहा था। थाना सराभा नगर पुलिस ने फिरोजपुर रोड स्थित रघुनाथ अस्पताल के पास किग बर्गर तथा पाहवा आइसक्रीम के मालिकों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई संतोख सिंह ने बताया कि आरोपित देर रात ग्राहकों के आर्डर ले रहे थे। थाना सराभा नगर पुलिस ने बाड़ेवाल रोड इलाके में दबिश देकर अजय करियाना स्टोर के मालिक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने कोचर मार्केट स्थित मनजीत आइसक्रीम के मालिक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने ही बस स्टैंड के निकट मिनी महल ढाबा तथा तान्या होटल के दो लोगों को गिरफ्तार किया। हवलदार गुरदीप सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गांव ईसेवाल निवासी खुरशीद तथा बीआरएस नगर निवासी भोला नाथ के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने फव्वारा चौक में दबिश देकर बसंत आइसक्रीम के मालिक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

chat bot
आपका साथी