लुधियाना के निर्मल नगर की बदलेगी नुहार, विधायक सिमरजीत बैंस ने गलियाें का काम करवाया शुरू

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस। (फाइल फाेटाे)

बैंस ने कहा कि लोक इंसाफ पार्टी ने विकास पर हमेशा ही फोकस कर भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम जारी रखी है। पार्टी का मकसद लोगों को पारदर्शी सिस्टम मुहैया कराना है। इलाके के लोगों की बुनियादी सुविधाओं को तेजी से पूरा किया जा रहा है।

Vipin KumarFri, 26 Feb 2021 12:26 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर 43 स्थित निर्मल नगर में सीमेंट की गलियां बनाने का काम शुरू कराया। इस पर 74.35 लाख रुपये की लागत आएगी। यह फंड विधायक ने अपने कोटे से मुहैया कराया है। इस अवसर पर हलका प्रधान हरपाल सिंह कोहली, वार्ड के इंचार्ज सुखविंदर सिंह खास तौर पर उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के माछीवाड़ा से रहा है सरदूल सिकंदर का गहरा नाता, ‘युग-युग जीन भाभियां’.. गाने से हुए थे मशहूर

बैंस ने कहा कि लोक इंसाफ पार्टी ने विकास पर हमेशा ही फोकस किया है, साथ ही भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम जारी है। पार्टी का मकसद लोगों को पारदर्शी सिस्टम मुहैया कराना है। इलाके के लोगों की बुनियादी सुविधाओं को तेजी से पूरा किया जा रहा है। बैंस ने दोहराया कि विकास कार्यों में किसी भी तरह से फंड की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। इलाके के लोगों ने बैंस को सिरोपा पहनाकर सम्मानित किया।

इलाके के लोगों ने अपनी तमाम दिक्कतों से विधायक को अवगत कराया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि शीघ्र ही हर तरह की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। बैंस ने कहा कि वे इलाके के लोगों के लिए हर वक्त उपलब्ध हैं। इस अवसर पर बलदेव सिंह, भजन सिंह, बलबीर सिंह, तरसेम सिंह, तनवीर सिंह, जगतार सिंह, बीडी गोयल, जसवीर सिंह, तलविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह व पाल सिंह आदि मौजूद थे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.