Ludhiana Covid Cases Update: कोरोना से एक हफ्ते बाद 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, छह नए मामले मिले

Ludhiana Covid Cases Update शहर में मंगलवार को कोरोना के छह नए मामले मिले जिसमे से चार मामले लुधियाना के थे। वहीं खन्ना के गांव बीजापुर के रहने वाले 72 वर्षीय बुजर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग चंडीगढ़ में भर्ती था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:54 PM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update: कोरोना से एक हफ्ते बाद 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, छह नए मामले मिले
शहर में मंगलवार को कोरोना के छह नए मामले मिले। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: शहर में मंगलवार को कोरोना के छह नए मामले मिले, जिसमे से चार मामले लुधियाना के थे। वहीं खन्ना के गांव बीजापुर के रहने वाले 72 वर्षीय बुजर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग चंडीगढ़ में भर्ती था। जिले में करीब एक हफ्ते बाद कोरोना से मौत हुई है। शहर में अब तक कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 2105 हो गई है जबकि संक्रिमतों का आंकड़ा 87578 तक पहुंच गया है। जिसमें 85451 संक्रिमत कोरोना को मात दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना में सुखबीर का दावा- सरकार बनी तो UP-Bihar के लोगों को साल में 24 हजार रुपये देंगे

शहर में होम आइसोलेशन में हैं 20 मरीज

जिले में एक्टिव केस अब 22 हो गए हैं, जिसमें से 20 होम आइसोलेशन में हैं, जबकि दो निजी अस्पतालों में भर्ती हैं। गाैरतलब है कि काेराेना केस अचानक बढ़ने से सेहत विभाग व जिला प्रशासन की परेशानी बढ़ गई है। इस संबंध में सेहत विभाग ने लाेगाें से भीड़भाड़ वाले स्थानाें में जाने से गुरेज करने की अपील की है। हालांकि पंजाब में काेराेना के मामलाें में कमी आ रही है, लेकिन लुधियाना जिले में अचानक से केस बढ़ने लगे हैं।

यह भी पढ़ें-Stubble Burning In Punjab: लुधियाना में पिछले वर्ष की तुलना में घटे पराली जलाने के मामले, DC ने कही बड़ी बात

लाेगाें से शारीरिक दूरी बनाने की अपील

पंजाब सेहत विभाग ने लाेगाें से शारीरिक दूरी बनाने की अपील की है। विभाग का कहना है कि लाेगाें काे अभी से सतर्क हाेना हाेगा। काेराेना महामारी का खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है। अभी भी तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है। इसके लिए विभाग की ओर से वैक्सीनेशन अभियान भी जाेराें से चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Dengue Cases in Ludhiana: लुधियाना में डेंगू का प्रकाेप बढ़ने से सेहत विभाग में हड़कंप, 16 नए मामले मिले

chat bot
आपका साथी