लुधियाना का Child Observation Home फिर विवादाें में आया, सर्च में 7 मोबाइल बरामद

शिमला पुरी स्थित चाइल्ड आबजर्वेशन हाेम में की गई सर्च के दौरान वहां से 7 मोबाइल फोन बरामद हुए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना शिमला पुरी पुलिस ने उन्हें कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:14 PM (IST)
लुधियाना का Child Observation Home फिर विवादाें में आया, सर्च में 7 मोबाइल बरामद
शिमला पुरी स्थित चाइल्ड आबजर्वेशन हाेम में 7 माेबाइल बरामद। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। शिमला पुरी स्थित चाइल्ड आबजर्वेशन हाेम में की गई सर्च के दौरान वहां से 7 मोबाइल बरामद हुए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना शिमला पुरी पुलिस ने उन्हें कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन में जुट गई है। एएएसआइ अजमेर सिंह ने बताया कि उक्त केस चाइल्ड आबजर्वेशन हाेम के सुपरिंटेंडेंट तरुण कुमार अग्रवाल की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस काे भेजी अपनी रिपाेर्ट में उन्होंने बताया कि शनिवार उनकी टीम ने चाइल्ड आबजर्वेशन हाेम की बैरकों में सर्च आपरेशन चलाया।

उस दौरान विभिन्न बैरकों में लावारिस हालत में पड़े उक्त मोबाइल बरामद किए गए। अजमेर सिंह ने कहा कि मामले की जांच के दाैरान चाइल्ड आबजर्वेशन हाेम में बंद बाल बंदियों से पूछताछ की जाएगी। ताकि पता लगाया जा सके कि वह मोबाइल किसके हैं और अंदर कैसे पहुंचे। बता दें कि एक महीना पहले भी चाइल्ड आबजर्वेशन हाेम के बाथरूम में छिपा कर रखे दो मोबाइल फोन बरामद किए गए थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में नए निवेश पर पीपीसीबी का अडंगा, 500 यूनिट काे चलाने की नहीं मिल रही मंजूरी; जानें कारण

यह भी पढ़ें-मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगराओं। कोर्ट कांप्लेक्स से मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को थाना सिटी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। थाना सिटी से हवलदार गीतइंद्रपाल सिंह ने बताया कि तलविंदर सिंह निवासी गांव देहडका ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 3 दिसंबर को सुबह मैं अपने घर से मोटरसाइकिल बजाज सिटी हंड्रेड पर कोर्ट कंपलेक्स आया था और अपना मोटरसाइकिल कांप्लेक्स में वकीलों के चेंबर के पीछे खड़ा किया था और दफ्तर चला गया।

जब दोपहर के समय वापस आया तो वहां पर मेरा मोटरसाइकिल नहीं था। जिस पर सुखजीत सिंह और रशपाल सिंह निवासी मोहल्ला रानीवाला खूह अगवाड लधाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके इनमें से सुखजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी