लुधियाना Central Jail में नशे की सप्लाई बेखाैफ जारी, हवालाती से 653 नशीली गोलियां बरामद

सेंट्रल जेल में मोबाइल फोन व नशीले पदार्थों का आमद बदस्तूर जारी है। आए दिन कोई न कोई मोबाइल अथवा नशीला पदार्थ मिलता ही रहता है। इस बार जेल में बंद हवालाती के कब्जे से 653 नशीली गोलियां बरामद की गईं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:58 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:58 PM (IST)
लुधियाना Central Jail में नशे की सप्लाई बेखाैफ जारी, हवालाती से 653 नशीली गोलियां बरामद
सेंट्रल जेल में मोबाइल फोन व नशीले पदार्थों का आमद बदस्तूर जारी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। सेंट्रल जेल में मोबाइल फोन व नशीले पदार्थों का आमद बदस्तूर जारी है। आए दिन कोई न कोई मोबाइल अथवा नशीला पदार्थ मिलता ही रहता है। इस बार जेल में बंद हवालाती के कब्जे से 653 नशीली गोलियां बरामद की गईं। अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हवालाती संदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट करनैल सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि बुधवार को जेल के अंदर की गई सर्च के दौरान आरोपित के कब्जे से उक्त संतरी रंग की नशीली गोलियां बरामद की गईं। राजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी। ताकि पता लगाया जा सके कि वो वो नशीली गोलियां उस तक किस तरह से पहुंची।

यह भी पढ़ें-कार का शीशा तोड़ लेपटाप व मोबाइल चोरी

सराभा नगर की किप्स मार्केट में खड़ी कार का शीशा तोड़ कर चोरों ने उसमें पड़ा बैग चोरी कर लिया। बैग में एसपी कंपनी का लेपटाप, सैमसंग का मोबाइल फोन व अन्य जरूरी दस्तावेज थे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ  कुलवीर सिंह ने बताया कि उक्त केस हैबोवाल कलां के चूहड़पुर रोड निवासी ध्रुव चावला की शिकायत पर दर्ज किया गया।

ध्रुव चावला ने बताया कि वह सैमसंग मोबाइल कंपनी में जाॅब करता है। गत 24 जुलाई की रात वह  परिवार समेत डिनर के लिए किप्स मार्केट गया था। अपनी आई-20 कार को टी-हट के बाहर पार्क करके वो परिवार समेत खाना खाने के लिए अंदर चला गया।

कुछ देर बाद बाहर आकर देखा तो उसकी कार का ड्राइवर साइड का शीशा टूटा हुआ था। कार में पड़ा बैग चोरी हो चुका था। कुलवीर सिंह ने कहा कि जिस जगह पर कार खड़ी थी। इलाके में लगे किसी कैमरे की रेंज वहां नहीं पहुंच रही है। आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे अन्य कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी