Crime In Ludhiana: लुधियाना में दो सगे भाइयों पर कार सवार 6 लोगों ने किया हमला, जानें मामला

Crime In Ludhiana चंडीगढ़ रोड के अधीन पड़ते मुडियां चौक स्थित एक्सिस बैंक एटीएम के पास कार सवार 6 लोगों ने घर लौट रहे दो सगे भाइयों पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Vipin KumarMon, 20 Sep 2021 11:49 AM (IST)
कार सवार 6 लोगों ने घर लौट रहे दो सगे भाइयों पर किया हमला। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Crime In Ludhiana: चंडीगढ़ रोड के अधीन पड़ते मुडियां चौक स्थित एक्सिस बैंक एटीएम के पास कार सवार 6 लोगों ने घर लौट रहे दो सगे भाइयों पर हमला कर दिया। तेजधार हथियारों व बेसबाल से पीट कर उन्हें घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हाे गए। मामले की शिकायत मिलने पर थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में ताजपुर रोड के पुनीत नगर निवासी सुशील कुमार तथा सौरव सिंह ने बताया कि वो दोनों जंडियाली चौक में मुर्गा मंडी की दुकान चलाते हैं।

रविवार रात अपने काम से छुट्टी करके दोनों अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान रास्ते में मुंडियां चौक स्थित एक्सिस बैंक एटीएम के पास अचानक मारुति अर्टिका कार बैक होते हुए आई और उन दोनों को टक्कर मार दी। जिससे वो गिर गए। दोनों ने जब कार सवार युवकों को एतराज जताते हुए बात करनी चाही तो हथियारों से लैस होकर कार से बाहर आए आरोपितों ने उन दोनों पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-रेफरेंडम-2020 गतिविधियों में संलिप्त लुधियाना का एक और युवक गिरफ्तार, घरों की दीवार पर लिखे थे देश विरोधी नारे

 

नगर निगम जोन-बी के कच्चे मुलाजिम पर हमला

कुछ दिन पहले एक रैली के दौरान बाइक टकराने को लेकर हुए झगड़े के बाद एक पक्ष ने नगर निगम जोन-बी के कच्चे मुलाजिम पर रविवार को तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया,जिसे लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए सीएमसी अस्पताल दाखिल करवाया गया। घायल की पहचान अभिषेक (22) निवासी ईशर नगर,शिमलापुरी के रुप में हुई है।

 

रिश्तेदार अंकुश ने बताया कि विगत दिनों एक रैली के दौरान मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था,लेकिन उन्हीं के समाज के लोगों ने बीच में बैठकर समझौता करवा दिया था,लेकिन दूसरे पक्ष ने इस बात को मन में रखा हुआ था। रविवार दोपहर लगभग एक बजे किसी काम के चलते बाइक पर जमलापुर की ओर जा रहा था,तभी रास्ते में दूसरे पक्ष के 20 से ज्यादा युवकों ने रोककर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.