दुकानदार को पीट मोबाइल, लैपटॉप और 45 हजार कैश ले गए

मंगलवार देर रात आधा दर्जन नकाबपोश मनी ट्रांसफर की दुकान में घुस गए और मारपीट कर दुकानदार से 3 मोबाइल, लैपटॉप और 45 हजार नकदी छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 08:15 AM (IST) Updated:Wed, 10 Oct 2018 08:15 AM (IST)
दुकानदार को पीट मोबाइल, लैपटॉप और 45 हजार कैश ले गए
दुकानदार को पीट मोबाइल, लैपटॉप और 45 हजार कैश ले गए

जासं, लुधियाना : मंगलवार देर रात आधा दर्जन नकाबपोश मनी ट्रांसफर की दुकान में घुस गए और मारपीट कर दुकानदार से 3 मोबाइल, लैपटॉप और 45 हजार नकदी छीनकर फरार हो गए।

घायल दुकानदार की पहचान विनीत तिवारी और उसका कारीगर अरुण कुमार जो बहादुर के रोड का रहने वाला है। विनीत के अनुसार उसकी घर के पास ही मोबाइल रिपेयर व मनी ट्रासफर की दुकान है। वह दुकान पर बैठा था। तभी दुकान में घुसे कुछ नकाबपोशों ने रिपेयरिंग के लिए आए तीन मोबाइल उठा लिए। वहीं नजदीक में पड़ा लैपटॉप व गले से 45,000 कैश उठाकर भागने लगे। विनीत ने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने उसके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने तुरंत उसे सिविल अस्पताल में पहुंचाया। मामले की जानकारी थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस को दे दी दी। रंजिशन हमला कर घायल किया, चार नामजद

जासं, लुधियाना : रंजिश के चलते शराब के नशे में चार लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला करके उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपित उसे जाने से मारने की धमकियां देते हुए चारों मौके पर फरार हो गए।

थाना मेहरबान पुलिस ने मामले में गांव मिओंवाल निवासी सुखदेव सिंह की शिकायत पर गांव हवास निवासी सन्नी सिंह तथा उसके तीन अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 16 सितंबर वो खेतों से काम खत्म करके घर लौटा। उस समय सभी आरोपित उसके घर के बाहर शराब पी रहे थे। उसे देखते ही आरोपितों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने उस पर हमला करके घायल कर दिया तथा जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। डयूटी पर गए ग्रंथी के घर चोरी

संवाद सहयोगी, जगराओं : गुरुद्वारा साहिब में रात्रि के समय अपनी डयूटी करने गए ग्रंथी सिंह के घर चोर हाथ साफ कर गए।

एएसआइ चमकौर सिंह ने बताया कि जगसीर सिंह पुत्र राम सिंह निवासी गालिब खुर्द मोहल्ला गुरु तेग बहादुर जगराओं ने दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह गुरुद्वारा नानकसर में बतौर ग्रंथी डयूटी करता है। वह रोजाना की तरह रात के समय गुरुद्वारा साहिब में डयूटी करने गया और जब सुबह घर आकर देखा तो उसके घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो उसके घर के अंदर लगी पानी की नल, टीवी, तीन सोने की मुंदरी और पचास हजार रुपये नकदी चोरी हुए थे। इस संबंधी जगसीर सिंह की शिकायत पर थाना सिटी जगराओं में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी