लुधियाना हत्याकांडः वारदात के 40 घंटे बाद भी हत्याराेपी पकड़ से दूर, पुलिस टीमें कर रहीं छापामारी

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि प्रापर्टी डीलर की बहू गरिमा और पोते सुचेत के गले आगे और पीछे से 80 फीसद तक काटे जा चुके थे। गरिमा सुचेत और पत्नी सुनीता के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था।

By Edited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 01:16 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:09 AM (IST)
लुधियाना हत्याकांडः  वारदात के 40 घंटे बाद भी हत्याराेपी पकड़ से दूर, पुलिस टीमें कर रहीं छापामारी
चार लोगों की निर्मम हत्या के बाद प्रापर्टी डीलर फरार। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। हंबड़ा रोड के मयूर विहार में अपने परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या करने के बाद फरार हुए प्रापर्टी डीलर को 40 घंटे बीते चुके हैं। उसे पकड़ना तो दूर, पुलिस अभी तक उसका सुराग तक नहीं लगा सकी है। उधर, सिविल अस्पताल में डाक्टरों के बोर्ड ने चारों शवों का पोस्टमार्टम किया। तीन डाक्टरों के पैनल में डा. अनमोल रत्न, डा. बिंदु नलवा और डा. शीतल शामिल थे। उधर, रात को सिविल लाइन श्मशानघाट में मृतकों का अंतिम संस्कार बहू के मायके परिवार ने कर दिया था।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि प्रापर्टी डीलर की बहू गरिमा और पोते सुचेत के गले आगे और पीछे से 80 फीसद तक काटे जा चुके थे। गरिमा, सुचेत और पत्नी सुनीता के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था, जिससे उनके सिर का अंदरूनी हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। चारों शवों का विसरा जांच के लिए खरड़ स्थित लैब में भेज दिया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद सभी शव मृतका सुनीता के भाई हैबोवाल निवासी राजेश कुमार के सुपुर्द कर दिए, जिनका देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पोस्टमार्टम के दौरान दो रिश्तेदार भी मौजूद रहे

पोस्टमार्टम के दौरान दो रिश्तेदार भी मौजूद रहे, लेकिन वह बातचीत करने से इनकार करते रहे। पुलिस का कहना है कि आरोपित राजीव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बनाकर छापामारी की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने लिया क्राइम सीन का जायजा बुधवार को फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर क्राइम सीन का जायजा लिया। वहां से जांच के लिए खून के सैंपल लेकर लैब में भेज दिए गए हैं।

आरोपित अपना मोबाइल साथ लेकर नहीं गया

एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह ने कहा कि आरोपित अपना मोबाइल साथ लेकर नहीं गया था। इसलिए उसकी लोकेशन के लिए उसके संभावित ठिकानों पर ही दबिश दी जा रही है। इसके अलावा उसकी फोटो राज्य के सभी पुलिस स्टेशन में भेज दी गई है। जल्दी ही उसका सुराग लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी