Punjab Got Talent के मंच पर लुधियाना में बच्चों ने फिनाले के लिए डांस कर मचाया धमाल

सीजन टू कार्यक्रम में लुधियाना व आसपास के शहरों से आनलाइन एक सौ बीस बच्चों की एंट्रीज मिली थी जिसमें चालीस बच्चों को शार्ट लिस्ट किया गया था और चालीस बच्चों ने मंच पर फिनाले के लिए डांस का धमाल दिखाया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 02:20 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 02:20 PM (IST)
Punjab Got Talent के मंच पर लुधियाना में बच्चों ने फिनाले के लिए डांस कर मचाया धमाल
पंजाब गाट टैलेंट सीजन टू का ऐसा मंच जहां बच्चों ने डांसिंग में धमाल मचाया। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब गाट टैलेंट सीजन टू का ऐसा मंच जहां बच्चों ने डांसिंग में धमाल मचाया। बात कत्थक की हो या फिर वेस्टर्न डांस की, हर किसी में बच्चों का टैलेंट देखने को मिला। मंगलवार ऐसा नजारा इश्मीत सिंह म्यूजिक अकादमी में देखने कोमिला। कार्यक्रम का आयोजन बिजनेस वूमेन रुचिका थापर और पंजाबी फाक गायक दिलजीत निगाह की ओर से किया गया।

बता दें कि सीजन टू कार्यक्रम में लुधियाना व आसपास के शहरों से आनलाइन एक सौ बीस बच्चों की एंट्रीज मिली थी, जिसमें चालीस बच्चों को शार्ट लिस्ट किया गया था और चालीस बच्चों ने मंच पर फिनाले के लिए डांस का धमाल दिखाया।

प्रतियोगिता दो कैटेगरी पांच से दस साल और ग्यारह से सोलह साल आर्यु वर्ग में चली। निर्णायक की भूमिका मेकअप आर्टिस्ट कशिश जैन, कोरयोग्राफर रे चौहान, ब्यूटी पेजेंट शो विजेता एच कोर और बिजनेस वूमेन रीतू कपूर ने निभाई। मुख्य मेहमान के तौर पर सुखविंदर कौर और कोरयोग्राफर शुभजीत कौर शामिल हुई। इशके अलावा रीतिका भल्ला, मेधा श्री, प्रभजोत कौर भी पहुंची।

बच्चों की ओर से कत्थक, हिंदी, पंजाबी और बालीवुड गीतों पर डांस किया गया। इस दौरान भावे सारी दुनिया च जाके देख लो... गीत भी चला। आर्गेनाइजर्स रुचिका थापर और दिलजीत निगाह ने कहा कि इस सीजन पहली बार है जब शो में केवल डांस आइटम को ही रखा गया है। इससे पहले सीजन में शो में टैलेंट हंट भी रखा गया था। दूसरा कोविड-19 के चलते इस बार आडीशंस आनलाइन ही कराए गए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी