मारपीट की घटनाओं में बाप बेटा समेत चार लोग घायल

विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की घटनाओं में बाप-बेटा समेत चार लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:52 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:52 PM (IST)
मारपीट की घटनाओं में बाप बेटा समेत चार लोग घायल
मारपीट की घटनाओं में बाप बेटा समेत चार लोग घायल

जागरण संवाददाता, लुधियाना

विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की घटनाओं में बाप-बेटा समेत चार लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव कासाबाद निवासी शाम जी गुप्ता की शिकायत पर उसी गांव में रहने वाले तेजप्रीत सिंह तथा गांव जमालपुर निवासी अरपन के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 अक्टूबर की शाम 6:33 बजे वो अपनी गुप्ता करियाना स्टोर नाम की दुकान पर मौजूद था। उसी समय वहां आए तेजप्रीत सिंह ने उससे उधार सामान देने के लिए कहा। उसके मना करने पर आरोपित अपने साथी समेत उसके साथ गाली गलौज करने लगा। शाम गुप्ता ने जब उसका विरोध किया तो दोनों आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के साथ आरोपितों ने दुकान में जम कर तोड़ फोड़ की। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख वो दोनों जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने हैबोवाल के नवीन नगर की गली नंबर 2 निवासी गुरशरन सिंह की शिकायत पर कुंदनपुर की गली नंबर 3 निवासी राजेश कुमार, शीलो तथा मोहित के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि एक महीना पहले बस स्टैंड में उसके वर्कर अमनदीप सिंह के साथ आरोपित राजेश शर्मा का झगड़ा हो गया था। उसी बात की रंजिश रखते हुए 12 अक्टूबर को आरोपितों ने रेलवे स्टेशन के सामने उसके दफ्तर में घुस कर उस पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के साथ आरोपितों ने दफ्तर में जम कर तोड़ फोड़ की। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख वो आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

थाना हैबोवाल पुलिस ने हैबोवाल के प्रेम नगर निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर शशि बाला, राजेश अरोड़ा तथा राणा के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि हरगोबिद नगर में उसकी की दुकान है। 6 अक्टूबर को वो अपने बेटे सुर्यांश समेत दुकान पर था। आरोपितों के साथ उसका कमेटियों का लेन देन था। उसी बात की रंजिश में आरोपितों ने उस पर तथा उसके बेटे पर हमला कर घायल कर दिया। जब वो दोनों अपने इलाज के लिए सिविल अस्पताल गए तो उनकी गैरमौजूदगी में शशि बाला दुकान पर आई। उसने सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए। दुकान के गल्ले में पड़ी 20 हजार की नगदी, रेडीमेड जीन की पैंट चोरी करके ले गई।

chat bot
आपका साथी