ट्रक से बैटरी चुराते पकडे़ गए युवकों से 4 बैटरियां बरामद

शनिवार को तहसील चौक के नजदीक ट्रक यूनियन में जेब में लाल मिर्च के पैकेट भरकर जगराओं लूट व चोरी के इरादे से पहुंचे लुधियाना के युवकों को लोगों ने मौके पर ही काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 08:30 AM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 05:13 PM (IST)
ट्रक से बैटरी चुराते पकडे़ गए युवकों से 4 बैटरियां बरामद
ट्रक से बैटरी चुराते पकडे़ गए युवकों से 4 बैटरियां बरामद

संवाद सहयोगी, जगराओं : शनिवार को तहसील चौक के नजदीक ट्रक यूनियन में जेब में लाल मिर्च के पैकेट भरकर जगराओं लूट व चोरी के इरादे से पहुंचे लुधियाना के युवकों को लोगों ने मौके पर ही काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पूछताछ में थाना सिटी पुलिस ने उनसे चोरी की चार बैटरियां बरामद कर ली। दोनों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी भी डाल दी गई है।

पुलिस के अनुसार इनकी पहचान गगनदीप सिंह उर्फ गगा निवासी जनता नगर लुधियाना व रजिंदर सिंह उर्फ सन्नी निवासी गुरपाल सिंह नगर लुधियाना के तौर पर हुई है। गगनदीप सिंह व रजिंदर सिंह को अब सोमवार को पुलिस स्थानीय अदालत में पेश करेगी। गौरतलब है कि शनिवार की दोपहर को मोगा रोड पर स्थित कोठे बग्गू में सड़क किनारे खडे़ एक ट्रक से यह दोनों बैटरी निकालने लगे थे। मौके पर पहुंचे ट्रक मालिक सुखपाल सिंह ने दोनों को पकड़ लिया था। तब ट्रक मालिक सुखपाल की आंखो में मिर्च डालकर उनसे लूट करके भागने की भी कोशिश की थी पंरतु वह सफल नहीं हो पाए। इसके बाद मौके पर जमा हुई भीड़ ने दोनों आरोपितों को ट्रक के आगे रस्सियों से बांधा और जमकर पिटाई कर दी। तलाशी के दौरान इनकी की जेब से लाल मिर्च पाउडर के पैकट मिले थे जिसे बाद में सिटी पुलिस अपने साथ ले गई थी। शनिवार के बाद चली जांच के दौरान दोनों आरोपितों ने चोरी की चार वारदातें कबूल कीं। इस दौरान पुलिस नें उनसे चार चोरी की गई बैटरियां भी बरामद कीं।।

chat bot
आपका साथी