लुधियाना में दो ठेकों काे चाेराें ने बनाया निशाना, शटर तोड़ 38 पेटी शराब व 17 हजार नकदी चोरी

शहर में धुंध के माैसम में चाेराें का कहर जारी है। चोरों ने शहर के दो शराब ठेकों को निशाना बनाया। ठेकों के शटर तोड़ कर घुसे चोर वहां से 38 पेटी शराब व 17 हजार की नकदी चोरी करके ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 01:47 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 01:47 PM (IST)
लुधियाना में दो ठेकों काे चाेराें ने बनाया निशाना, शटर तोड़ 38 पेटी शराब व 17 हजार नकदी चोरी
चोरों ने शहर के दो शराब ठेकों को निशाना बनाया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। चोरों ने शहर के दो शराब ठेकों को निशाना बनाया। ठेकों के शटर तोड़ कर घुसे चोर वहां से 38 पेटी शराब व 17 हजार की नकदी चोरी करके ले गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने शास्त्री नगर निवासी जौहर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उनकी टरटल विक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का ठेका घुमार मंडी के सग्गू चौक में है। ठेके के बगल में ही शराब का गाेदाम है। बुधवार रात 11 बजे सेल्जमैन गिरधारी लाल ठेका बंद करके अंदर ही सो गया। तड़के 2.48 बजे गिरधारी लाल ने फोन करके बताया कि गोदाम का शटर टूटा हुआ है। गोदाम के अंदर से 21 पेटी स्काच व्हिस्की चोरी हो गई है।

यह भी पढ़ें-Honey Trap In Ludhiana : लुधियाना में हनी ट्रैप लगा चार लोगों ने कैंटर चालक से साढ़े चार हजार लूटे

उधर, थाना डेहलों पुलिस ने गांव माणकवाल निवासी मखन सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो गिल गार्डन चौक सूआ रोड ठेकों का इंचार्ज है। 8 जनवरी की तड़के 3.30 बजे गिल गार्डन ठेके पर काम करने वाले सेल्जमैन निर्मल सिंह ने बताया कि 4-5 लोग जबरदस्ती ठेके का शटर तोड़ कर अंदर घुस गए। उन लोगाें ने वहां से 17 पेटी शराब तथा 13 हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी