37 लाख से होगा प्रेम नगर सीवरेज का नवीकरण, अधिकारियों ने लिया जायजा

ढ़ंडारी खुर्द के प्रेम नगर में मुख्य सड़क में जाने वाले गली का सीवरेज का नवीकरण 37 लाख से किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:16 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:16 PM (IST)
37 लाख से होगा प्रेम नगर सीवरेज का नवीकरण, अधिकारियों ने लिया जायजा
37 लाख से होगा प्रेम नगर सीवरेज का नवीकरण, अधिकारियों ने लिया जायजा

संसू, लुधियाना : ढ़ंडारी खुर्द के प्रेम नगर में मुख्य सड़क में जाने वाले गली का सीवरेज का नवीकरण 37 लाख से किया जाएगा। योजना पर काम शुरू करने को लेकर नगर निगम टीम और पार्षद परमजीत सिंह टोना गरचा ने मौके का जायजा लिया। पिछले आठ सालों से सीवर लाइन डेमेज हो चुकी है जिससे इलाके में गंदगी का सामराज्य है।

इस दौरान पार्षद परमजीत सिंह टोना गरचा ने बताया कि यह सीवरेज लाइन डेमेज होने की वजह से मार्केट के दुकानदारों और इलाके के लोगो को काफी परेशानी हो रहा है। सीवरेज का वर्क शुरू करने को लेकर नगर निगम के एसडीओ कमल कुमार, जेई देविदर पाल सिंह पार्षद परमजीत सिंह टोना गरचा ने जायजा लेन के बाद बताया कि दो चार दिन में काम शुरू हो जाएगा और एक माह के अंदर काम पूरा हो जाएगा। सीवरेज को अपडेट करने के लिए 16 इंच की पाइपें डाली जाएंगी, जिसमें दोनों गलियों को अलग अलग डिवाइड कर दिया जाएगा।

इस मौके पर जमालपुर सीवरेज विग के इंचार्ज देविदर पाल सिंह ने बताया कि सोमवार से उन गलियों का भी सीवर की समस्या के बारे प्लान करके उन गलियों का भी हल करवाया जाएगा। इस मौके पर डा. हैपी, अप्पू गरचा, नवनीत मिश्रा, अजय कुमार, रंजय कुमार,आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी