Fraud In Ludhiana: लुधियाना में फ्लैट बेचने का झांसा देकर ठगे 31 लाख, दो साल बाद भी आरोपित नहीं किए गिरफ्तार

Fraud In Ludhiana ग्लाडा से अप्रूव्ड कालोनी में फ्लैट देने का झांसा देकर 31 लाख रुपये की ठगी करने वाले आरोपित केस दर्ज होने के दो साल बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस मामले में अब तक चालान भी अदालत में नहीं पहुंचा है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:02 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:02 AM (IST)
Fraud In Ludhiana: लुधियाना में फ्लैट बेचने का झांसा देकर ठगे 31 लाख, दो साल बाद भी आरोपित नहीं किए गिरफ्तार
ग्लाडा से अप्रूव्ड कालोनी में फ्लैट देने का झांसा देकर 31 लाख रुपये की ठगी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Fraud In Ludhiana: ग्लाडा से अप्रूव्ड कालोनी में फ्लैट देने का झांसा देकर 31 लाख रुपये की ठगी करने वाले आरोपित केस दर्ज होने के दो साल बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस मामले में अब तक चालान भी अदालत में नहीं पहुंचा है। यह आरोप बाड़ेवाला रोड स्थित मार्बल होम की रहने वाली अलीशा जैन ने लगाए हैं। वह आरोपितों के खिलाफ जेसीपी हेडक्वार्टर को शिकायत देने पहुंची थी। उन्होंने मामले की जांच जेसीपी रूरल सचिन गुप्ता को सौंपी है।

शिकायत में अलीशा जैन ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2014 में विनय खुराना और संजय खुराना ने पक्खोवाल रोड स्थित आनंद एनक्लेव में तैयार हो रही कालोनी में तीन बेडरूम का फ्लैट तैयार कर बेचने का 41 लाख रुपये में सौदा किया। आरोपितों ने उनसे 31 लाख रुपए ले लिए लेकिन तय समय अगस्त 2015 तक उन्हें फ्लैट तैयार कर नहीं दिया। उन्हें बाद में पता चला कि वह फ्लैट ग्लाडा से अपू्रव नहीं है। उनकी शिकायत पर जुलाई 2019 में थाना सदर पुलिस ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया।

सेशन कोर्ट में लगाई थी जमानत की अर्जी

आरोपितों ने इसके बाद सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी जो खारिज हो गई थी। इसके बाद विनय खुराना ने हाई कोर्ट से अंतरिम जमानत ले ली। बाद में सितंबर 2020 को आरोपितों ने पंचायत में बैठकर उन्हें 10 लाख रुपए वापस कर दिया। बाकी के 21 लाख रुपये भी जल्द देने का वादा किया। इसके बाद आरोपितों ने पैसे नहीं दिए। पुलिस ने भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana : लुधियाना में पंप से गन प्वाइंट पर 81 हजार व मोबाइल लूटे, पेट्रोल भरवाने आए तीन बदमाशाें ने दिया अंजाम

यह भी पढ़ें-लुधियाना में युवक ने की आत्महत्या, स्वजनों ने पुलिस के खिलाफ आधी रात काे लगाया धरना; टाॅर्चर करने का आरोप

chat bot
आपका साथी