टेक्सटाइल मिल के ताले तोड़ 25 लाख की चोरी

ताजपुर रोड के गीता नगर एक्सटेंशन इलाके की चावला हैंडलूम टेक्सटाइल मिल्स के ताले तोड़ कर घुसे चोर वहां लाखों रुपये की शाल स्टाल कीमती सामान और नगदी पर हाथ साफ कर गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:21 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:21 PM (IST)
टेक्सटाइल मिल के ताले तोड़ 25 लाख की चोरी
टेक्सटाइल मिल के ताले तोड़ 25 लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : ताजपुर रोड के गीता नगर एक्सटेंशन इलाके की चावला हैंडलूम टेक्सटाइल मिल्स के ताले तोड़ कर घुसे चोर वहां लाखों रुपये की शाल, स्टाल, कीमती सामान और नगदी पर हाथ साफ कर गए। चोरों के हौसले तो देखिए, चोरी का माल ले जाने के लिए उन लोगों ने महिद्रा बोलेरो गाड़ी से दो चक्कर लगाए। घटना का पता सोमवार सुबह छह बजे तब चला, जब सामने चाय की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने टेक्सटाइल मिल के टूटे ताले देख कर मालिक को बताया। पता चलते ही मिल का मालिक वहां पहुंचा।

थाना टिब्बा पुलिस को चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 निवासी इंद्रजीत सिंह चावला ने बताया कि अमूमन उनकी मिल में दिन रात काम चलता है, मगर रविवार रात स्टाफ की कमी के चलते छुट्टी रखी गई थी। सुबह सूचना मिलने पर फैक्ट्री पहुंच कर देखा तो मेन गेट, गोदाम का शटर तथा दफ्तर में लगे सभी ताले टूटे हुए थे। दफ्तर के अंदर पड़ी अलमारी के ताले भी टूटे हुए थे। चेक करने पर पाया कि चोर वहां से लाखों रुपये कीमत के शाल, स्टाल, दफ्तर में पड़ा फ्रिज, टीवी माइक्रोवेव, कंप्यूटर तथा अलमारी में रखी पांच लाख रुपये की नगदी चोरी करके ले गए।

फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो देखा कि रात महिद्रा बोलेरो में सवार होकर पांच लोग आए। उनमें से तीन 1:10 बजे अंदर गए। दो लोग गाड़ी में ही बैठे रहे। 1:46 बजे चोरी का सामान लोड करके दो लोग वहां से चले गए, जबकि तीन चोर फैक्ट्री के अंदर ही रहे। उसके बाद 2:35 बजे बोलेरो गाड़ी फिर से आ गई। उस पर चोरी का सामान लोड करके 2:47 बजे पांचों लोग उस पर सवार होकर फरार हो गए। इंद्रजीत चावला ने कहा कि उनका करीब 25 लाख रुपये का नुकसान हो गया।

chat bot
आपका साथी