लुधियाना के गुरु नानक नगर इलाके में मोबाइल टावर में लगी 22 बैटरियां चुराईं

लुधियाना में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। इसी कड़ी में चोरों ने लुधियाना के गुरु नानक नगर इलाके में लगे कनेक्ट कंपनी के मोबाइल टावर में लगाई गई 22 बैटरियों को चोरी कर लिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 02:00 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 02:00 PM (IST)
लुधियाना के गुरु नानक नगर इलाके में मोबाइल टावर में लगी 22 बैटरियां चुराईं
लुधियाना में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आते रहते है।

लुधियाना, जेएनएन। गुरु नानक नगर इलाके में लगे कनेक्ट कंपनी के मोबाइल टावर में लगाई गई बैटरियां चोरी हाे गईं। घटना का पता तब चला, जब सप्लाई बंद होने पर कंपनी का टेक्नीशियन वहां चेकिंग के लिए पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के एक महीना बाद अज्ञात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ हरनेक सिंह ने बताया कि उक्त केस बाबा नंद सिंह नगर निवासी कमलजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में कमलजीत सिंह ने बताया कि वो माल रोड स्थित एलाईट आरकेड स्थित कनेक्ट ब्राडबैैंड में काम करता है। उनकी कंपनी का एक टावर गुरु नानक नगर में लगा हुआ है। 23 जनवरी को बिजली बंद होने पर वो वहां पर टावर की सप्लाई चेक करने के लिए गया तो देखा कि टावर सेल की 22 बैटरियां चोरी हो चुकी थीं।

दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में चार नामजद

लुधियाना। दहेज की मांग को लेकर विवाहिता का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में थाना वूमेन पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। पहले केस में पुलिस ने धांधरां रोड के सिटी इंक्लेव निवासी कंवलीन कौर की शिकायत पर दुगरी फेस-2 के जनता इंक्लेव निवासी इशमिंदर सिंह व उसके पिता बलविंदर पाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में कंवलीन कौर ने बताया कि नवंबर 2016 में उसकी शादी आरोपित के साथ हुई थी।

शादी के कुछ समय बाद ही दहेज लाने की मांग को लेकर आरोपितों ने उसे शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। दूसरे केस में पुलिस ने काकोवाल रोड की न्यू गगनदीप कालोनी निवासी वरुण पहूजा की शिकायत पर जालंधर कैंट के मोहल्ला नंबर 15 निवासी रविश गोयल व उसके पिता सतपाल गोयल के खिलाफ केस दर्ज किया। वरुण पहूजा ने बताया कि फरवरी 2020 में उसकी शादी आरोपित के साथ हुई थी। मगर शादी के बाद से ही दोनों आरोपितों ने दहेज लाने की मांग को लेकर उसे तंग परेशान करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

chat bot
आपका साथी