Ludhiana Coronavirus Vaccination: जगराओं में एसबीबीएस खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

Ludhiana Coronavirus Vaccination एसबीबीएस सालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में लोक सेवा सोसायटी ने चेयरमैन गुलशन अरोड़ा और प्रधान नीरज मित्तल की अध्यक्षता में मंगलवार काे 7वें फ्री कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। इस दाैरान बड़ी संख्या में लाेगाें ने इसका फायदा उठाया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 04:20 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 04:20 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Vaccination: जगराओं में एसबीबीएस खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
जगराओं में फ्री कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन करते हुए डीएसपी दलजीत सिंह खख। (जागरण)

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। देहात में काेराेना का खतरा कम हाेने के साथ ही वैक्सीनेशन का अभियान तेज हाे गया है। एसबीबीएस सालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में लोक सेवा सोसायटी ने चेयरमैन गुलशन अरोड़ा और प्रधान नीरज मित्तल की अध्यक्षता में मंगलवार काे 7वें फ्री कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप के मुख्य अतिथि डीएसपी दलजीत सिंह खख ने उद्घाटन करते हुए कहा कि समाज सेवा सभी धर्मों से ऊपर की सेवा है।  मानवता की सेवा को सभी धर्मों में सर्वश्रेष्ठ घोषित किया गया है और हमें मानवता की सेवा करनी चाहिए।

सोसायटी के सचिव कुलभूषण गुप्ता और कैशियर कंवल कक्कड़ ने कहा कि सोसाइटी द्वारा समय-समय पर कोरोना के रोकथाम के लिए टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जाता है। उन्होंने कहा कि इस कोरोना वैक्सीन कैंप में सिविल अस्पताल की टीम ने 200 लोगों को अपनी सेवाएं देते हुए टीकाकरण किया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मकान खाली करवाने को लेकर हंगामा, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

काेराेना का खतरा टला नहीं

शिविर में जिन व्यक्तियों को पहली खुराक के 84 दिन पूरे करने के बाद वैक्सीन कोवाशील्ड की दूसरी खुराक का टीका लगाया गया था। शहर के अलावा अब देहात के क्षेत्राें में लाेग बड़ी संख्या में वैक्सीन लगवाने आ रहे हैं। प्रशासन ने लाेगाें से अपील की है कि अभी काेराेना का खतरा टला नहीं है इसलिए वैक्सीन जरूर लगवाएं। वैक्सीनेशन से ही काेविड का खतरा कम हाे सकता है।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में आज माैसम रहेगा साफ, कल से छाए रहने के आसार; खराब श्रेणी में एक्यूआइ

ये रहे माैजूद

इस मौके पर लकेश टंडन, मनोज गर्ग और सुखदेव गर्ग, सुखजिंदर ढिल्लों, प्रिंसिपल चरणजीत सिंह भंडारी, मुकेश गुप्ता, प्रवीण मित्तल, आरके गोयल, मनोहर सिंह टक्कर व राजिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में नहीं हाे रहे विकास कार्य, विधायक राकेश पांडे के खिलाफ लाेगाें का प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी