रास्ते में घेरकर मारपीट, 20 हजार रुपये छीने

युवक को रास्ते में घेरकर मारपीट करने और 20 हजार रुपये छीनने के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एएसआइ हरप्रीत सिंह ने बताया कि ये मामला गुरदीप सिंह निवासी दोधर जिला मोगा की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 09:28 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 09:28 PM (IST)
रास्ते में घेरकर मारपीट, 20 हजार रुपये छीने
रास्ते में घेरकर मारपीट, 20 हजार रुपये छीने

संवाद सहयोगी, जगराओं : युवक को रास्ते में घेरकर मारपीट करने और 20 हजार रुपये छीनने के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एएसआइ हरप्रीत सिंह ने बताया कि ये मामला गुरदीप सिंह निवासी दोधर जिला मोगा की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

गुरदीप ने शिकायत में कहा कि वह गरेवाल आटा मिल में मजदूरी करता है। बीते दिनों वह काम से छुट्टी करके अपनी बाइक पर जा रहा था तो काउंके कलां के स्टेडियम के पास चार मोटरसाइकिल पर सवार आठ युवकों ने उसे घेर लिया। उनमें से एक जगमीत सिंह था, उसका सहकर्मी था। उन लोगों ने उससे मारपीट की और जगमीत ने उसकी कलाई पर दातर भी मरी। इसके बाद वे लोग उसके जेब से 20 हजार रुपये निकाल ले गए। दोनों पक्षों में पहले समझौते की बात चल रही थी लेकिन समझौता नहीं होने पर गुरदीप सिंह के बयान पर जगमीत सिंह, आकाशदीप सिंह, मनदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, अरविदर सिंह सभी निवासी गांव काउंके कलां और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से जगमीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी