हैबोवाल के प्रीतम नगर में मामूली बात को लेकर दुकान में घुस किया हमला, 20 नामजद Ludhiana News

हैबोवाल के प्रीतम नगर इलाके में मामूली बात को लेकर 20 लोगों ने दुकान में घुस कर युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। मारपीट के बाद आरोपितों ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की और जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

By Edited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 03:40 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 08:27 AM (IST)
हैबोवाल के प्रीतम नगर में मामूली बात को लेकर दुकान में घुस किया हमला, 20 नामजद Ludhiana News
प्रीतम नगर इलाके में मामूली बात को लेकर युवक पर तेजधार हथियारों से हमला। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। हैबोवाल के प्रीतम नगर इलाके में मामूली बात को लेकर 20 लोगों ने दुकान में घुस कर युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। मारपीट के बाद आरोपितों ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की और जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

थाना हैबोवाल पुलिस ने प्रीतम नगर निवासी तरुण वर्मा, प्रिंस वर्मा, छोटू, गोरखा, गुरदेव सिंह, हरमनदीप सिंह, मोटा, लल्ला, विशाल कुमार तथा उनके 11 अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ दिलबरग सिंह ने बताया कि उक्त केस प्रीतम नगर निवासी चरणजोत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है। पीड़ित ने बताया कि 13 सितंबर की शाम छह बजे वह अपने घर के बाहर खड़ा था।

इसी दौरान तरुण व छोटू मोटरसाइकिल पर निकले। उन दोनों ने उसे ताना कसा, जिसके चलते उसकी उनके साथ बहसबाजी हो गई। उसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपितों ने 14 सितंबर को उसकी दुकान में घुस कर उस पर हमला कर दिया।

माल लेने पर नहीं दिए पैसे, ठगी के आरोप में केस दर्ज

हौजरी करोबार के नाम पर लाखों रुपये की ठगी मारने के आरोप में थाना जोधेवाल पुलिस ने आरोपित फैक्ट्री मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान राहों रोड के जुझार नगर निवासी अभिषेक अग्रवला के रूप में हुई। पुलिस ने किचलू नगर निवासी सुनील जैल की शिकायत पर केस दर्ज किया है। एएसआइ राज कुमार ने बताया कि नवंबर 2019 को उसने पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत दी थी। जिसमें उसने बताया कि हैबोवाल के गोपाल नगर इलाके में आरोपित की मोना एक्सपोर्ट के नाम से वूलन गारमेंट्स की फैक्ट्री है। आरोपित ने विभिन्न तारीख पर उससे 6,10,980 लाख व 6,69,202 लाख रुपये का माल मंगवाया।

मगर उसकी रकम नहीं दी। इसके अलावा उसने सुनील जैन को ऑर्डर देकर और माल तैयार करा लिया। मगर उसे उठाया नहीं। ऐसा करके उसने उसके साथ धोखाधड़ी की। पुलिस ने डीए लीगल की राय लेने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी